भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2017 : आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला

भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे को एक बार फिर से बेस्ट एक्टर व बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया । मुम्बई के मलाड में आयोजित 12 वें भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड में निरहुआ को उनकी फिल्म राम लखन के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया ।

आम्रपाली दुबे को प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन की पहली फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला । अवार्ड समारोह में निरहुआ के होम प्रोडक्शन की फ़िल्म राम लखन को सोशल ईशु पर बनी बेस्ट फ़िल्म का अवार्ड मिला । निर्माता प्रवेश लाल यादव ने इस अवार्ड को ग्रहण किया । उल्लेखनीय है हाल ही में आयोजित सबरंग फ़िल्म अवार्ड में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था ।

उल्लेखनीय है कि 12 वे भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड में निर्माता राहुल कपूर की फ़िल्म होगी प्यार की जीत को बेस्ट फ़िल्म , इसी फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से नवाजा गया । प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी को जहां बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला वही नवोदित एक्ट्रेस के लिए अंतरा बनर्जी को और कहानी के लिए संतोष मिश्रा को अवार्ड दिया गया ।