भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस रंगीला’ के रंग में पूरी तरह रंगा

भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू पांडेय की बहुचर्चित फिल्‍म ‘रंगीला’ के रंग से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस रंग गया है। आज फिल्‍म को बिहार, महाराष्‍ट्र और गुजरात में शानदार ओपनिंग मिली है। जानकारों का मानना है कि चिंटू पांडेय की पिछली फिल्‍म की तरह ये फिल्‍म भी सुपर डूपर हिट होगी। वहीं, फिल्‍म को मिली जबरदस्‍त आपोनिंग से उत्‍साहित चिंटू पांडेय ने सबों का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरिया दर्शकों को हमेशा अच्‍छी फिल्‍मों का इंतजार रहता है और जब कोई अच्‍छी फिल्‍में आती हैं, जो उनके अपनेपन का फील कराती है, तो दर्शकों का प्‍यार मिलता ही है। वही प्‍यार आज मेरी ‘रंगीला’ को भी मिल रहा है।

भोजपुरी कई हिट फिल्‍में दे चुके राजकुमार आर पांडेय के बेटे चिंटू पांडेय ने कहा कि फिल्‍म की कहानी इतनी मजेदार है कि लोग इसे बार – बार देखना चाहेंगे। इसमें भोजपुरिया संस्‍कार का समावेश तो है ही साथ ही मानवीय संवेदनाओं की अप्रतिम झलक मिलेगी। अगर कहानी की बात करें तो दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा ने यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी बनाई है,जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है। तब जो फिल्‍म में होता है,वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है। फिर स्‍वर्ग यात्रा तो और रोमांचक है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे के साथ मेरा लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है। फिल्‍म में मेरी यमलोग यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और हॉट केक अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी, जो लोगों के लिए इंटरटेंमेंट का एक्‍स्‍ट्रा पैकेज है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में लव, एक्‍शन और कॉमेडी का बेहतरीन तराका लगाया गया है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा ने हमसे खूब मेहनत कराई है।

एक बात और जो बेहद महत्‍वपूर्ण है कि इसमें यमलोक के सिक्‍वेंस में नई तकनीक के ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है। यह भोजपुरी सिनेमा के लिए एक विशेष अनुभव है। इसलिए मैं भोजपुरिया दर्शकों से गुजारिश करता हूं कि आप भी ‘रंगीला’ के रंग में सराबोर हो जाईये। बेहतरीन फिल्‍म है। जरूर देखिए और हमें अपना प्‍यार दीजिए।