भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धनराज इक्का बजायेंगे ‘डीजे’

भोजपुरी फिल्‍मों के साथ – साथ अब उनके नामों में भी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि धनराज इक्का फिल्‍म्‍स के बैनर तले धनराज इक्काभोजपुरी फिल्‍म ‘डीजे’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। को प्रोड्यूसर एकलव्य सहानी धनराज इसमें अभिनय करते भी नजर आयेंगे। ये फिल्‍म फैमली ड्रामा के साथ – साथ एक्‍शन और कॉमेडी वाली है। फिल्‍म के बारे में कहा जा रहा है कि इसका कथानाक बेहद मजबूत और शानदार है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्‍म की शूटिंग बलरामपुर, बलिया और लखनऊ बेल्थरा में की गई है। फिल्‍म में कुल आठ गाने भी होंगे, जो कर्णप्रिय और लोगों के लिए सुग्राहीय होगा।

फिल्‍म को अमर बेताब डायरेक्‍टर कर रहे हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। अमर का कहना है कि ‘डीजे’ एक ऐसी फिल्‍म है, जिसमें भोजपुरिया सरोकार को मनोरंजक अंदाज में दिखेगा। फिल्‍म की कहानी और संवाद पर हमने खूब मेहनत की है। यही वजह है कि हमें भरोसा है कि फिल्‍म लोगों के दिल को छू लेगी। फिल्‍म में एक्‍शन को भी नये सिरे से शूट किया है हमने। इसमें काफी विविधाताएं देखने को मिलेगी, जो भोजपुरी सिनेमा के पारंपरिक एक्‍शन से काफी अलग और नया है। फिल्‍म में प्रोड्यूसर इक्का का काफी सपोर्ट मिला, जिसकी वजह से हम ये फिल्‍म कर पायें हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म डीजे में प्रोड्यूसर धनराज इक्का के अलावा पंकज सिंह, एकलव्‍य सहनी, सीमा सिंह, दीपक भाटिया, खुशबू पांडेय, अंतरा शर्मा, मेघा राय, आरोही गिरी और के. के. गोस्‍वामी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। जबकि फिल्‍म के आठों गाने को लिखा है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल, संत लाल, जाहीद अख्‍तर ने, जिनको संगीत से सजाया है मशहूर म्‍यूजिशियन रजनीष मिश्रा ने। फिल्‍म की कहानी सागर शहरी ने लिखी है। कोरियोग्राफी अरूण राज संस्कार श्रेयस्कर एक्‍शन दिलीप यादव और एडिटर अभिषेक महेशकर हैं।