भौजी पटनिया” फिल्म की एडिटिंग पूरी

स्काईलाइट स्टूडियोज़ और दक्षराज फिल्म्स प्रोडक्शन कृत भोजपुरी फ़िल्म “भौजी पटनिया” का सम्पादन पूर्ण होने के साथ अब यह फ़िल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फ़िल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भृष्टाचारी भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष कर के अपने परिवार और पूरे गाँव को उसके चँगुल से मुक्त कराकर भृष्टाचारी नेताओं को उसके अंजाम तक पहुंचने और बाकी सारे गाँव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है।


संघर्षशील बहु के किरदार को बड़े ही जानदार रूप से अभिनीत किया है अभिनेत्री काजल राघवानी ने, उनके साथ आकाश सिंह यादव ,कुंदन कृष्णन, सीमा सिंह, कुणाल सिंग और प्रवीण झा ,शनि सिंग ,बब्ली इत्यादि ने शानदार अभिनय किया है।
फ़िल्म का निर्माण प्रवीण झा और कृष्ण प्रसाद गुप्ता ने किया है, निर्देशक हैं अजय-प्रवीण, संगीत ओम झा का, गीतों को मधुर आवाज़ से संवारा है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह और मोहन राठौर ने, एक्शन महाराजन कुमार ने दिया है, आर्ट अंजनी तिवारी का है और कैमरा त्रिलोकी चौधरी का है। फ़िल्म की शूटिंग बिहार के सीतामढ़ी, मधुभनी, दरभंगा एवं जहानाबाद के अलावा गुजरात के राजपिपला और मुम्बई में किया गया है।