भक्ति भजन “जय बजरंग बली” Release होते ही हुआ Viral , जिसे Singer Raj Yadav ने अपनी मधुर आवाज में गाया है

मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करना बहुत ही फलदायी और अच्छा माना जाता रहा है। ऐसा माना जाता है कि हर मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने से आपको मंगल दोष से छुटकारा मिल जाता है, आपके जीवन के सारे रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। इनके भजन में काफी ऐसी शक्तियां होती हैं, जिनके बल पर आप जीवन की बहुत सारी कठिनाइयों का सामना आसानी से कर सकते हैं। भोजपुरी के विख्यात सिंगर राज यादव ने भी मंगल के शुभ दिन अपना भक्ति भजन “जय बजरंग बली” रिलीज़ किया है। राज यादव के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस भक्ति सांग को राज यादव ने बेहद भक्ति भाव में डूबकर गाया है। इस भजन को लिखा है प्यारेलाल यादव ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आशीष वर्मा ने। इस डिवोशनल सांग को यूटयूब पर खूब सुना जा रहा है।
इसके पोस्टर में राज यादव हनुमान जी के भक्त के रूप में दिख रहे हैं जबकि हनुमान जी की फोटो भी इसमें है। राज यादव के 2021 के इस सुपर हिट भक्ति गीत का अभी ऑडियो सांग आउट हुआ है।
गौरतलब है कि राज यादव भोजपुरी गीत संगीत जगत में अपनी एक अलग और बड़ी पहचान रखते हैं। अक्सर उनके गीत रिलीज़ होकर लोकप्रिय होते रहते हैं। राज यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक भोजपुरी गाना ‘ढिबरी बुताई का’ का विडियो जब यूट्यूब पर रिलीज किया गया था तो इस गाने को फैन्स ने काफी पसंद किया। इसी तरह बहुत से गाने राज यादव के हिट हो चुके हैं।
जिस तरह उनका यह भक्ति गीत “जय बजरंग बली” भोजपुरी श्रोताओं और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है लग रहा है कि यह गीत भी पॉपुलैरिटी के शिखर तक पहुंचेगा।