अक्षरा सिंह का कांवर भजन भाग जाइब ससुरा से

भोजपुरी फ़िल्म जगत की सबसे महंगी व खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी अभिनय क्षमता से करोड़ो लोगो को अपना दीवाना तो बनाया ही है लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे सुनकर आप खुद उनकी इस कला के कायल हो जाएंगे । जी हां, अभिनय के अलावा शौकिया तौर पर कभी कभार एलबम में अपनी आवाज देने वाली अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन गाया है और दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एलबम यू ट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह , खेसारी लाल के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है ।

वेब म्यूजिक के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए कांवर भजन भाग जाइब ससुरा से को अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं जबकि वेब म्यूजिक ने फिलहाल इसका ऑडियो ही अपलोड किया है । अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार हैं घुंघरू जबकि गीतकार हैं मनोज मतलबी । आपको बता दे कि कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह ने गायक अभिनेता रितेश पांडे के साथ भी एक एलबम आया सावन झूम के में अपनी आवाज दी थी । उस एलबम को भी लोगो ने हाथों हाथ उठा लिया था और यू ट्यूब पर उसकी धूम मची हुई है । यू ट्यूब के बादशाह माने जाने वालों गायकों से कहीं ज्यादा अक्षरा सिंह की आवाज को लोग कांवर भजन में पसंद कर रहे हैं । एलबम के गीत संगीत काफी के साथ अक्षरा सिंह की मधुर आवाज काफी कर्णप्रिय है जिसके कारण भक्ति गीत के दीवानों को यह पहली पसंद बन गई है ।

पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे गायकों को कांवर भजन में मात देने के बारे में जानकारों का कहना है कि वे दोनों नामचीन गायक है और उनके करोड़ो फैन है जबकि अक्षरा सिंह शौकिया गाकर गीत संगीत के दीवानों के दिल मे जगह बना रही है और इस गाने से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हो रही है। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने हाल ही में खेसारी लाल अभिनीत एक फ़िल्म बलम जी लव यू में एक प्रोमोशन सांग किया है। कहा जा रहा है कि इस सांग के एवज में उन्हें काफी मोटी रकम मिली है। बहरहाल , अक्षरा सिंह की भाग जाईब ससुरा से की गूंज इन दिनों चारो ओर फैल गई है ।