बेमिसाल खिलाड़ी’ के ट्रेलर लांच पर दिखा रानी चटर्जी का हॉट अवतार

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है। इस फिल्‍म का ट्रेलर शनिवार को मुंबई में शेमारू म्यूजिक कंपनी ने लांच किया है, जिसमें भोजपुरी में सिनेमा के डेब्‍यूडंट रजनीकांत और रानी चटर्जी का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। वहीं, ट्रेलर लांच के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी बिहार के वाईस प्रेसिडेंट ( एम. एल.ए.) मिथिलेश तिवारी के साथ कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रही, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता के लिए कामना की। इस‍ फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही एस. एस. मीडिया और इंटरटेंमेंट द्वारा आयोजित इस इवेंट में भोजपुरी फिल्‍म ‘हरजिस्‍तान’ का मुहूर्त भी भी किया।

मौके पर अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मुझे फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यह फिल्‍म मेरे लिए कई मायनों में खास रही, क्‍योंकि यहां मुझे इंडस्‍ट्री के मंजे हुए कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्‍होंने सेट की बात करते हुए कहा कि शूटिंग के बाद हम सेट पर अपने को-स्‍टार के साथ दिनभर के काम पर बातचीत करते थे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा है। वे बहुत सपोर्टिव हैं। उनको सिनेमा की समझ इतनी है कि उन्‍होंने हमें फाइट सीन में भी मदद की। रजनीकांत ने बताया कि फिल्‍म में नौ गाने हैं और सभी बार – बार देखने और सुनने वाले हैं।

फिल्‍म में दो आईटम नंबर के जरिये ग्‍लोरी मोहंता की मौजूदगी भी लाजवाब होने वाली है, जिसको लेकर ग्‍लोरी ने कहा कि फिल्‍म की शूट आगरा में हुई। मैं पहली बार आगरा गई थी। यहां हमने शूट के साथ – साथ खूब मस्‍ती भी की और घूमा भी। फिल्‍म बेहतरीन हैं और गाने लाजवाब। इसलिए दर्शकों से अपील है कि फिल्‍म को जरूर देखें।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला ने बताया की फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने U/A सर्टिफिकेट दिया है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक आयामों को जोड़ कर बनाई गई है,जो बन कर तैयार है। ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ फिल्म पूरी तरह साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है और अश्लीलता से कोसो दूर है।अश्लीलता के खिलाफ एक नया शुरुआत है। फिल्म को जून में रिलीज़ किया जायेगा।

फिल्‍म के मुख्य स्टारकास्ट है रानी चटर्जी,रजनीकांत,संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु,ग्लोरी मोहन्ता ,सुधाकर मिश्रा,सुशील कुमार आदि हैं। निर्देशक दीपक त्रिपाठी ,लेखनक मनोज पांडेय ,संगीतकार धनंजय मिश्रा ,गीत प्‍यारे लाल -आजाद सिंह ,प्रोडक्शन कंट्रोलर देव उपाध्याय-गणेश मिश्रा ,आर्ट राकेश ,एक्‍शन प्रदीप खड़के,नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम ,छायांकन शिवा चौधरी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।