रानी चटर्जी की ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ होली के बाद हंगामा मचायेगी बॉक्स ऑफिस पर

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ होली के बाद देशभर में रिलीज की होगी। इससे पहले मुंबई में अप्रैल के पहले सप्‍ताह में एक नये ऑफिस का उद्घाटन सह इस फिल्‍म का म्‍यूजिक लांच किया जायेगा। उसके बाद पटना के पांच सितारा होटल में एक भव्‍य समारोह का आयोजन कर इस फिल्‍म का ट्रेलर भी लांच किया जायेगा। ये जानकारी आज फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने U/A सर्टिफिकेट दिया है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक आयामों को जोड़ कर बनाई गई है।

उन्‍होंने विज्ञप्ति के माध्‍यम से दावा किया कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ अश्‍लीलता को नापसंद करने वाले दर्शकों का दिल छू लेगी। उन्‍होंने कहा कि जो लोग भोजपुरी फिल्‍मों पर अश्‍लील होने का आरोप लगाते हैं, वे एक बार जरूर इस फिल्‍म को देखें। हमने फिल्‍म को बेहद सलीके से बनाया है। समाज के उपर बनी इस साफ – सुथरी फिल्‍म में नशा मुक्ति, क्राइम, गरीबी, अनाथालय के बच्‍चों की जिंदगी को ध्‍यान में रखा है। उन्‍होंने कहा कि हम चाहते हैं कि लोग पूरे परिवार के साथ मिलकर इस फिल्‍म को इंजॉय कर सकें। इसलिए हमने कोई ऐसी चीजें शूट नहीं की, जो फिल्‍म की रचनात्‍मकता पर सवाल खड़े। तभी तो सेंसर बोर्ड ने भी हमारी फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट दिया है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और नये आईडिया के साथ बनाया है। फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी धमाल मचाने वाले हैं। हमने फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और आगरा में की है। फिल्‍म की कहानी बेहद मनोरंजक है, और इसे हमने पटकथा के अनुसार फिल्‍माया ही है। बताते चलें कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला हैं। निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी,रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु,ग्लोरी मोहन्ता ,सुधाकर मिश्रा, सुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। देव उपाध्‍याय सह निर्माता हैं। आर्ट गणेश मिश्रा का है और फिल्‍म के रायटर मनोज पांडेय हैं। फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है। प्रोडक्‍शन कंट्रोलर देव उपाध्‍याय और गणेश मिश्रा हैं। लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम और डीओपी शिवा चौधरी हैं।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।