प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बम बम बोल रहा है काशी कानूनी पचड़ों में फंसी

बॉलीवुड की ‘पिग्गी चॉप्स’ इन दिनों बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। टीवी सीरियल हो या फिर अवार्ड फंग्शन प्रियंका हर जगह छाई हुई हैं। इन सबके बीच अभिनेत्री के साथ कई विवाद भी जुड़ते रहते हैं। हालिया विवाद है उनकी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स में बन रही भोजपुरी को लेकर।

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बन रही पहली भोजपुरी फिल्म ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ कानूनी पचड़ों में पड़ती नजर आ रही है। मामला है फिल्म के नाम की चोरी करने का। ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ एक भोजपुरी गायक और गीतकार नीरज सिंह का गीत है।

नीरज का आरोप है कि प्रियंका चोपड़ा बिना उनकी इजाजत के गाने का टाइटल चुराकर इसे अपनी फिल्म का नाम बना लिया। यह भोजपुरी गायक अब इस मामले में कानूनी कार्यवाही करने का विचार कर रहा है।

गाने के बोल से फिल्म का नाम चुराने के बाबत प्रियंका को नीरज ने लीगल नोटिस भी भेज दिया है। गौरतलब है कि बनारसी गीतकार नीरज का एलबम ‘बम बम बोल रहा है काशी’ साल 2002 में रिलीज हुआ था।

प्रियंका की इस फिल्म को लेखक और डायरेक्टर हैं संतोष मिश्रा। फिल्म का संगीत तैयार किया है मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा ने। इसमें सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे , अंतरा बनर्जी , प्रकाश जैस, मनोज टाइगर , संजय पांडे , अयाज़ खान , सोनिया मिश्रा , समर्थ चतुर्वेदी जैसे कलाकार नजर आएंगे।