सोमवार को जारी होगा पावर स्‍टार संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ का टीजर

श्री मारूति इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत पावर स्‍टार संजीव मिश्रा की भोजपुरी फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ का टीजर सोमवार यानी 29 अक्‍टूबर को जारी होगा। इसकी सूचना फिल्‍म के निर्देशक धीरू यादव ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के पोस्‍टर्स को मिले रिस्‍पांस के बाद हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म के टीजर को भी दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। फिल्‍म इंटरटेंमेंट के साथ समाज में गंगा जुमनी तहजीब का एक संदेश भी देगा। उन्‍होंने कहा कि हमें फिल्‍म‘बद्रीनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म की मेकिंग किसी हिंदी फिल्‍मों से कम नहीं है। फिल्‍म के गाने और संवाद भी काफीकर्ण प्रिय है और अनावश्‍यक चीजों से हमने इस फिल्‍म में बचने की कोशिश की। जल्‍द ही हम फिल्‍म के प्रमोशन का काम शुरू कर देंगे।

वहीं, फिल्‍म के बारे में खुद पावर स्‍टार संजीव मिश्रा ने कहा कि मेरी यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा के प्रति पूर्वाग्रह रखने वाले लोगों की धरना को तोड़ने काम करेगी। फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ की जब से मैंने कहानी सुनी थी, तब से मैं इसका दीवाना हो गया था, क्‍योंकि कहानी मुझे पसंद आयी थी। इसके अलावा निर्देशक धीरू यादव के साथ काम करने का मौका मुझे मिल रहा था, जिसे मैं गंवाना नहीं चाहता था। आखिरकार मैंने इस प्रोजेक्ट को अपने दिल के करीब रखकर पूरा किया और यह आज रिलीज पूरी तरह से रिलीज को तैयार है। उन्‍होंने कहा कि रिलीज का डेट तो मुझे फिलहाल नहीं पता, मगर इतना कह सकता हूं कि थोड़ा ही इंतजार फिल्‍म के लिए करना पड़ेगा। क्‍योंकि फिल्‍म बनकर पूरी तरह से तैयार है। फिल्‍म में पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के अपोजिट गार्गी पंडित दिखेंगी।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को सुभ्रांश राय और जुगल किशोर महेश्‍वरी श्री चारभुजा प्रोडक्‍शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके डायरेक्‍टर धीरू यादव हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी,स्‍क्रीनप्‍ले और डायलॉग मनोज राय और धीरू यादव ने लिखी है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर आर पंकज हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर संतोष कुमार झा, कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य, एसोसिएट डायरेक्‍टर आलोक सिंह, प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रामा, आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय, डीओपी गोपी और एडिटर नागेंद्र यादव हैं।