बद्रीनाथ को रिलीज करने की तैयारी जोर शोर से

श्री चारभुजा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता जुगल किशोर महेश्वरी और सुभ्रांश राय की फिल्म बद्रीनाथ को रिलीज करने की तैयारी जोर शोर से चल रही है। निर्देशक धीरू यादव के अनुसार सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो अगले सप्ताह तक फिल्म का टीज़र रिलीज किया जायेगा और फिर उसके बाद ट्रेलर और एक-एक करके गाने रिलीज होंगे । मुझ से बात-चित में उन्होंने उम्मीद जताया की फिल्म छठ पूजा के आस-पास रिलीज होगी। आपको बताते चले की मुज़फ्फर, बिहार (अब मुम्बई ) के रहने वाले निर्देशक धीरू यादव की यह पहली फिल्म भोजपुरी फिल्म है लेकिन इससे पहले वो कई टीवी सीरियल का सफल निर्देशन कर चुके है और भोजपुरी टीवी चैनल बिग गंगा से भी जुड़े हुए है और उनके कई प्रोग्राम समय-समय पर चलता रहता है.

फिल्म बद्रीनाथ के कहानी के बारें में पूछने पर उन्होंने खुलकर तो कुछ नहीं बताया लेकिन इतना बताया की फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश की है और फिल्म में कॉमेडी है, रोमांस है, एक्शन है और समाज के लिए मैसेज भी है लेकिन फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसके अनुसार फिल्म की कहानी का कुछ-कुछ पता चल रहा है.

बद्रीनाथ के स्टार कास्ट की बात करे तो इसमें लीड रोल में है पावर स्टार संजीव मिश्रा जिनके अब तक दर्जनों म्यूजिक अल्बम रिलीज हो चुके है जिसके मिलियन व्यू यूट्यूब पर है. आपको बताते चले की संजीव मिश्रा देल्ही यूनिवर्सिटी से बी कॉम और मास कम्युनिकेशन पढाई करने के बाद अमेरिका और कनाडा में नौकरी कर चुके है लेकिन कला के प्रति उनके रुझान ने उन्हें सिंगर और एक्टर बनने लिए मजबूर कर दिया, दूसरे एक्टर की बात करे तो उनमे अंजना सिंह, प्रियका(गार्गी ) पंडित, संजय पांडेय, रितु सिंह, चांदनी सिंह, सोनू पांडेय, महेश आचार्या, अनूप अरोरा, मेहनाज़ श्रॉफ आदि प्रमुख है.
इस फिल्म में एक गाना जावेद अली ने गाया है जो की अब तक बॉलीवुड के कई भाषाओ(हिन्दी, तमिल, तेलगु, मराठी, उड़ीया, कन्नड़, मलयालम ) में गाने के बाद अब भोजपुरी में भी फिल्म बद्रीनाथ के लिए गया है.