बाबू आओ ना आह…आह…आह… ने YouTube India के Trending पर 3 नंबर पर ट्रेंड, Khesari Lal Yadav ने गरदा मचाया

भोजपुरी ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘बाबू आओ ना’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को अभी तक तकरीबन 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना फिलहाल इंडिया ट्रेंडिंग में नम्बर 3 पर ट्रेंड भी कर रहा है। दरअसल खेसारीलाल यादव का यह गाना कल रिलीज के बाद से ही टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है, जो भोजपुरी में काफी कम ही देखने को मिलता है। लेकिन खेसारीलाल यादव का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है, चाहे हो सावन गीत हो या फिर कमर्सियल गाना हो। दर्शक उनके गाने को खूब पसन्द भी कर रहे हैं।

ऐसे में खेसारीलाल यादव का गाना ‘बाबू आओ ना’ जब उनके म्यूजिक चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ तो वायरल ही हो गया। अब तक इस गाने को 3,780,234 बार देखा गया है, जबकि गाने को रिलीज हुई अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। तभी यह गाना अब रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है और गाने के व्यूज की स्पीड को देख कर लगता है कि खेसारी के इस गाने का व्यूज 10 मिलियन होते देर नहीं लगेगी।

आपको बता दें कि ‘बाबू आओ ना’ एक ऐसे प्रेमी की कहानी है, जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और जब उसे पता चलता है तो वो रह नहीं पता है और दौरा चला आता है। इस गाने को खेसारीलाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है। लीरिक्स विशाल भारती का है। म्यूजिक शुभम राज ने दिया है। पीआरओ रंजन सिन्हा ( Ranjan Sinha) हैं। फ़ीट रचना सिंह यादव का है। वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं जबकि डीओपी संतोष यादव हैं। गाने की शानदार कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने की है।