Bablu Sang Babli की Shooting लखनऊ में

भोजपुरी सुपर स्‍टार गौरव झा और ऋतु सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ का शुभ मुहूर्त आज लखनऊ के मलिहाबाद स्थित आम्रपाली रिसोर्ट में किया गया। मुहूर्त के साथ ही फिल्‍म की शूटिंग का भी शुभारंभ हो गया। फिल्‍म के निर्माता संजीव कुमार तिवारी और निर्देशक दीपक सिंह है। वहीं मुहूर्त शॉट के बाद गौरव झा ने कहा कि फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ एक बेहतरीन फिल्‍म है। इसकी पटकथा ने मुझे फिल्‍म से जोड़ दिया है। उम्‍मीद है जब यह बनकर तैयार होगी और सिनेमाघरों में आयेगी, तब यह दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है।

फिल्‍म की फीमेल लीड ऋतु सिंह ने ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ को बेहद इंटरटेंनिंग बताया। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ हर किसी के दिल को छू लेगी। बेहद सामाजिक जोनर की फिल्‍म है, मनोरंजन के भरपूर डोज के साथ। अभी तो शूटिंग शुरू हुई है बस दर्शकों का आशीर्वाद और समर्थन मिलता रहे। आगे भी हम एक से बढ़कर एक फिल्‍म के साथ आयेंगे। फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ के निर्देशक दीपक सिंह ने कहा कि फ़िल्म लोग एंटरटेनमेंट के लिए देखते हैं। अगर फिल्‍म को हम उम्‍दा सोच और स्‍टैंडर्ड से बनायें, जिसमें सबके लिए मनोरंजन की गुंजाइस हो तो वो फिल्‍में दर्शकों में खूब पसंद की जाती है। यह भोजपुरी सिनेमा ने भी बीते दिनों में देखा है। इसलिए हमारी कोशिश होगी, ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ साफ सुथरे तरीके से दर्शकों का दिल जीत ले।

वहीं, निर्माता संजीव कुमार तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ को व्‍यापक पैमाने पर शूट किया जा रहा है। हमारी कोशिश है कि फिल्‍म का स्‍तर वैसा हो, जो बॉलीवुड फिल्‍मों के साथ खड़ा हो सके। हम यूपी सरकार का और यहां के लोगों के शुक्रगुजार हैं, क्‍योंकि इनके सहयोग के बिना यूपी में शूटिंग आसानी से कर पाना संभव नहीं होगा। हम कोरोना काल में अपने सेट को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को बखूबी फॉलो कर रहे हैं,गौरलब है कि फिल्‍म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली‘ के स्टार कास्ट गौरव झा और ऋतु सिंह के साथ पहले भी निर्माता संजीव कुमार व निर्देशक दीपक सिंह, फिल्म ‘दलदल’ में काम कर चुके है जो कि अगले साल जनवरी में रिलीज होगी, बबलू संग बबली में कलाकारों की बात करे तो मनमोहन तिवारी,संजय पांडे,नन्दनी वर्मा,कल्याणी झा,ग्लोरी मोहन्ता, शिवांगी शाही, विनोद मिश्रा,अहम भूमिकाओं में है,वही बाल कलाकार में ऐश्वर्या तिवारी है,पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।