बाप रे बाप की एडिटिंग समाप्त

कल्पना सिने इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म बाप रे बाप की एडिटिंग पूरी कर ली गयी है। इस फ़िल्म का पहला लुक जारी हो चुका है जिसे खूब सराहा गया है। जिस दिन एडिटिंग पूरी हुई उसी दिन फ़िल्म के एडिटर प्रणव श्रीवास्तव के जन्मदिन भी था। इस शुभ दिन पर प्रणव का जन्मदिन का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। बाप रे बाप फिल्म की निर्मात्री आँचल सोनी और यूनिट के लिए आज का दिन दोहरी खुशियाँ लेकर आया है, एक तो एडिटर का जन्मदिन और दूसरी एडिटिंग पूरी हो गई। फिल्म के निर्देशक गौरव झा ने बताया कि बार रे बाप की एडिटिंग समाप्त हो चुकी है और अब हम तीसरे चरण में प्रवेश कर चुके हैं जिसमे हम डबिंग और ग्राफ़िक्स पर काम करेंगे। फिल्म को लेकर वो अत्यंत आशान्वित दिखे उन्होंने कहा एडिट पूरा हो जाने के बाद मुझे इस बात की पूरी आशा है फिल्म भोजपुरी सिनेमा में अपना योगदान करेगी बाकि दर्शक ही निर्णय करेंगे कि फिल्म कैसी बनी।
निर्मात्री आँचल सोनी ने बताया कि हम लोगों ने दिन रात एक करके फिल्म की एडिटिंग जैसे ही खत्म की तो हमें पता चला कि हमारी फिल्म के एडिटर प्रणव श्रीवास्तव का जन्मदिन भी है और फिर दुगनी ख़ुशी से हम लोगो ने जश्न मनाया।
बाप रे बाप फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमे आधुनिक तकनीक एवं ग्राफ़िक्स का भरपूर प्रयोग किया गया है। फिल्म की मुख्य भूमिका में गौरव झा, आँचल सोनी, उमेश सिंह, सी पी भट्ट, रितु पाण्डेय, देव सिंह, अरुण सिंह भोजपुरिया काका, करन पाण्डेय, राम मिश्रा, ग्लोरी, हिमांगी अली, बॉबी, रोशन बाबा, कान्ति, सुप्रिया चतुर्वेदी, मास्टर सत्यम सेठ, मास्टर फरहान, प्राची, भूमि आदि कलाकार अलग अलग अंदाज़ में दर्शकों का मन मोह लेंगे। दर्शक बरबस ही कहेंगे बाप रे बाप।