Jugnu – अवधेश मिश्रा की Film ‘ जुगनू ‘ का Attractive First Look Out होते ही हुआ Social Media पर Viral

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक अवधेश मिश्रा की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘जुगनू’ का फर्स्ट लुक बसंत पंचमी एवं सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर आउट कर दिया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बाप बेटी के हृदय स्पर्शी रिश्ते पर आधारित इस कहानी को फ़िल्म का रूप दिया है भोजपुरी सिनेमा के महा खलनायक अवधेश मिश्रा ने और उन्होंने पहली बार किसी फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद लिखने के साथ साथ इसे निर्देशित भी किया है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद शानदार है जिसमें अवधेश मिश्रा एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ एक बच्ची है और पोस्टर में कश्मीर की वादियों की हसीन लोकेशन दिख रहा है। ज़ाहिर है कि यह जुगनू चमकने वाला है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं जबकि लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं।
फ़िल्म के सह निर्माता: के वेंकट महेश, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अनीता रावत हैं।
फ़िल्म की स्टारकास्ट में अवधेश मिश्रा, देव सिंह, मटरू, विनोद मिश्रा, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, बबलू खान, अनीता रावत, श्वेता वर्मा, अदिति रावत, इशिता पाल, बबलू शेरावत और मनोज टाइगर हैं।
इस फ़िल्म का मधुर और कर्णप्रिय संगीत दिया है मधुकर आनंद और अमरेश राज ने जबकि गीत प्रणीत, जगदीश मौर्य, कृषणा बेदर्दी ने लिखे हैं। फ़िल्म के एक्शन दिनेश यादव के हैं जबकि डीओपी आर आर प्रिंस हैं। फ़िल्म के एडिटर गुरजंट सिंह हैं जबकि बैक ग्राउंड म्युज़िक राजा ने कम्पोज़ किया है। ट्रेलर विकाश पवार द्वारा तैयार किया गया है जबकि एरियल सिनेमैटोग्राफर दीपक सिंह हैं। फ़िल्म के कोरियोग्राफर प्रसून यादव हैं और संगीत वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पर है।
फ़िल्म प्रचारक रंजन सिन्हा, रामचन्द्र यादव हैं।
फ़िल्म जुगनू का फर्स्ट लुक इतना क्लासिक है कि अभी से दर्शकों के बीच इस के ट्रेलर और इसके गीतों को लेकर एक उत्सुकता जग गई है। बाप बेटी की इस अनोखी कहानी को लोग देखना चाहते हैं।
आपको बता दें कि जबसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरा है भोजपुरी सिनेमा में एक बदलाव की लहर चल पड़ी है। अच्छी साफ सुथरी फिल्में बनने लगी हैं जिनमे कहानी शानदार होती है और पारिवारिक सिनेमा होता है। जुगनू उसी कड़ी को आगे बढ़ाने की दिशा में एक प्रयास है।