आशी तिवारी और किशन राय की जोड़ी म्‍यूजिक वीडियो ‘तुझसे मोहब्‍बत’ के निर्माता

फिल्‍मों में करीब आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके राइजिंग स्टार किशन राय और गायक – अभिनेता आशी तिवारी अब निर्माता की पारी शुरू कर रहे हैं। बतौर निर्माता उनकी पारी की शुरूआत म्यूजिक वीडियो ‘तुझसे मोहब्बत’ से हुई है। यह एक रोमांटिक म्‍यूजिक वीडियो है, जो लोगों के दिलों में प्‍यार के अहसास को ताजा करेगी।

इस म्‍यूजिक अलबम में पियूष शुक्ला की दीवाना बना देने वाली आवाज़ का जादू चलने वाला है, जो बॉलीवुड के लिए एक फ्रेश आवाज़ होगी और यह डेफिनेटली लोगों को पसंद आएगी। बचपन से ही संगीत में रूची रखने वाले पियूष संगीत की हर विद्या में माहिर होने के साथ ही हमेशा स्टेज शो में व्यस्त रहते है। राय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस गाने को ज़ी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ किया है, जिसे ज़ी म्‍यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

वहीं, इस म्‍यूजिक वीडियो को लेकर किशन और आशी ने बताया कि हम लोग यंग है। बहुत कम लोग ही हमें सपोर्ट करते हैं, लेकिन हम लोग ऐसा नहीं करेंगे। हमलोग ढूंढ – ढूंढ कर ऐसे टैलेंट लाएंगे, जिनको सही तरीके से अपने आप को उजागर करने का प्लेटफॉर्म नहीं मिल रहा है। साथ ही हम लोग उन सबको तन मन और धन हर तरह से सपोर्ट करेंगे। इसके साथ ही आशी अभिनेता के साथ साथ हिंदी में अब निर्देशक की पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं जिसके गाने की रिकॉर्डिंग भी अब शुरू हो गयी है। किशन राय के ऊपर ही बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री के साथ फिल्माया जाएंगे।