अरविंद अकेला कल्लू लोकआस्था के पर्व छठ पर नया अलबम लेकर तैयार

लोकआस्था का महापर्व छठ की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो चुकी है। सभी लोग छठी मईया की आराधना के लिए अभी से जुट गए हैं। माहौल भक्तिमय होने लगा है। इस माहौल को और भव्य बनाने के लिए लोगों के चहेते अरविंद अकेला कल्लू अपने ही अंदाज में तैयार हैं। कल्लू छठ माँ की स्तुति के लिए ‘असो छठ कर के’ अलबम लेकर आये हैं, जो लोगों की श्रद्धा को और अधिक बढ़ाएगा।

इस अलबम के बारे में खुद कल्लू कहते हैं कि वे हर साल छठी मईया के लिए संगीत के माध्यम से अपनी श्रद्धा समर्पित करते हैं। लेकिन इस बार असो छठ कर के बेहद खास है। छठी मईया के गीत हमें अंदर से रोमांचित तो करते ही हैं, साथ मे उनके स्नेह का परम आनंद भी प्राप्त होता है। मेरे लिए बचपन से छठ पूजा अहम रहा है।

आदि शक्ति फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले बनी इस सुपर हिट अलबम के निर्माता मनोज मिश्रा हैं, जबकि परिकल्पना अरविंद मिश्रा का है। बता दें कि छठ माँ की स्तुति में कल्लू का साथ दुआ उज्ज्वल ने दिया। संगीत बाबला जी का है और गीतकार हैं – पवन पांडेय, श्याम देहाती, अमित पांडेय व रंजन अलबेला। असो छठ कर के अलबम के गाने काफी कर्णप्रिय हैं और संगीत इतना सरल एवं रमणीय है कि भक्ति के आनंद को दुगना हो जाएगा।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।