अरविन्द अकेला कल्लू का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सिनेमा के स्टाइलिश स्टार अरविन्द अकेला कल्लू का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मुंबई सहित अन्य कई शहरों में धूमधाम से मनाया गया। देश के कोने कोने से जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाईयाँ शुभकामनाओं का तांता लगा रहा। सबके लाडले व प्यारे अरविन्द अकेला कल्लू को जीवन में हमेशा खुशियों और कामयाबियों से भरा रहे। यही सभी ने दुआ और आशीर्वाद दिया। विदित हो कि जन्मदिन के आधी रात से लेकर सुबह और पूरे दिन तक बधाईयों व शुभकामनाओं का तांता लगा रहा। सोशल नेटवर्क, फोन कॉल, मैसेज, व्हाट्सएप व मैसेंजर पर भी उनके चाहने वाले व उनके करीबी मित्रों ने जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दिया।

उल्लेखनीय है कि जन्मदिन की पूर्व संध्या को फ़िल्म निर्माता प्रेम राय ने कल्लू को अपने ऑफिस में फ़िल्म की मीटिंग के लिए बुलाये थे और रात में जब बारह बजा तो उनके जन्मदिन का केक काटकर सरप्राइज बर्थडे मनाया गया। अरविन्द अकेला कल्लू ने जन्मदिन के सुबह की शुरुआत अपने पिताजी के साथ मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में माथा टेक कर दर्शन करके किये और उनका आशीर्वाद प्राप्त किये। उसके बाद कई जगह पर उनके जन्मदिन मनाने का कार्यक्रम रखा गया। इसी क्रम में उनकी हालिया प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म आवारा बलम के निर्माता निशिकांत झा ने कर्जत स्थित अपने फार्म हाउस में उनका बर्थडे सेलिब्रेशन भव्य पैमाने पर किया। कल्लू के पैतृक निवास बक्सर बिहार और उत्तर प्रदेश वाराणसी घर पर भी धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया।

उल्लेखनीय है कि अरविन्द अकेला कल्लू ने अभी हाल ही में दो फ़िल्म राज तिलक और बब्बर की शूटिंग पूर्ण की है। उनकी भोजपुरी फिल्म शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली है।