अर्शी खान और यूपी के सतेंद्र हीरोभैया के आपत्तिजनक वीडियो वायरल

जी हां पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर बिगबॉस की अर्शी खान व मैनपूरी/यूपी के सतेंद्र यादव हीरोभैया के इंटिमेट वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे है । ये वीडियो दिनों दिन अब् तूल पकड़ते जा रहे है । दरअसल मूल रूप से यूपी के जनपद मैनपुरी के नगला-बरी के रहने वाले सतेंद्र यादव उर्फ हीरो भैया व बिग बॉस में अफगानी कुड़ी अर्शी खान के वीडियो वायरल हुए है आपको बता दें कि सतेंद्र यादव छोटे पर्दे के चाचा चौधरी व शरारत जैसे कई नाटकों में भी काम कर चुके है व साथ ही हिंदी फिल्म “जिला कन्नौज” में यूपी के युवा मुख्यमंत्त्री का किरदार निभाकर चर्चा में आये , पिछले साल अरशद सिद्धिकी की फ़िल्म “एक तेरा साथ” मे भी नजर आए थे , उनकी राइफलगंज व नदिया के उस पार नाम से 2 फिल्मे रिलीज को तैयार है ।

अर्शी खान व सतेंद्र यादव हीरोभैया ने हिंदी फिल्म “शर्त द वेट” की शूटिंग मैनपूरी में भी की थी, इस जोड़ी ने “the पॉर्न स्टार” नाम की एक और फ़िल्म में एक साथ अभिनय किया है हीरोभैया यूपी के साथ भारत के अन्य 7 राज्यो में खुद का एक ” जन समस्या मेला ” नाम का संगठन चलाते है जिसमे जनता की शिकायतों को सरकार तक पहुचाया जाता है । जोकि पूरे देश मे भलीभांति जाना जाता है बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान, जो पहनावे और बोल- चाल के तरीके काफी चर्चा में रहती है, उनके साथ सतेंद्र यादव का बेहद प्राइवेट किस्म का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनसमस्या मेला के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतेंद्र यादव उर्फ हीरो भैया व अर्शी खान एक दूसरे से लिपटे नजर आ रहे हैं।

ये है मामला।

वीडियो में अर्शी और सतेंद्र दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। अर्शी-सतेंद्र एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ इंटिमेट सींस भी देखने को मिले। बिग बॉस के घर में खुर्शियां बटोरने वाली अर्शी खान और सतेंद्र यादव अतरंगी हरकते करते हुए नजर आ रहे है। एक बन्द कमरे का ये वीडियो है जो आज कल शोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोगों में यह भी चर्चा है कि ये वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा भी हो सकता है।

हमारी टीम ने सतेंद्र से किया संपर्क।

जब हमारी टीम ने सतेंद्र यादव हीरोभैया से संपर्क साधा तो उनकी टीम ने इस पर बेहद गम्भीरता जताई की आखिर ये कैसे हुआ, और यह स्वीकार किया है कि ये वीडियो हीरोभैया व अर्शी खान का ही एक अनकट व अन ऐडिटेड वर्जन वीडियो है जिसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है , जब कि हिंदी फिल्मों में इससे भी अधिक बोल्ड सीन्स फिल्माए जाते है यह जगजाहिर है ।