मेरे लिए खास है ‘हाथों में थे हाथ’ : अर्पिता मुखर्जी

बॉलीवुड सिंगर अर्पिता मुखर्जी अनीस बज्‍मी निर्देशित फिल्‍म ‘मुबारकां’ में अपनी गीत “हांथो में थे हाथ” और जी टीवी पर प्रसारित सारेगामापा लिटिल चैंप्‍स 2017 के ज्‍यूरी पैनल को लेकर इनदिनों काफी चर्चा में हैं। अर्पिता ने फिल्‍म मुबारकां में ‘हा‍थों में थे हाथ’ ट्रैक गाया है,इस गाने में इनको साथ मिला है बॉलीवुड के फेमस सिंगर पेपोन, अल्‍तमाश और अदिति सिंह शर्मा का। गौरव – रौशन के संगीत निर्देशन में गाये इस गीत के विषय में अर्पिता का कहना है फिल्‍म ‘मुबारकां’ का यह गाना मेरे लिए काफी खास है। मैंने इस गाने में अपना बेस्‍ट दिया है उसी का नतीजा है कि इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।
बता दें कि पिछले दिनों अर्पिता मुखर्जी फिल्‍म ‘मुबारकां’ के ग्रैंड म्‍यूजिक रिलीज पार्टी में मुंबई के एक पंच सितारा होटल में मौजूद थी। इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट भी मौजूद रही। वहां मौजूद फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे अभिनेता अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे।
बता दें अर्पिता इससे पहले फ़िल्म ‘एक था हीरो’ के लिए भी गा चुकी हैं जिसे जी म्‍यूजिक ने रिलीज किया था।

अर्पिता प्रसिद्ध गायक शान के साथ ‘मोरे पिया’ गीत गाया है, जो यशराज फिल्‍म्‍स और वाई फिल्‍म की वेब सिरीज ‘लवशॉट्स’ के लिए बनाया गया था। इसके अलावे भी अर्पिता ने कई लोकप्रिय टीवी चैनलों पर प्रसारित धारावाहिक के लिए टाइटल ट्रैक गाये हैं, जिनमें चर्चित धारावाहिक बालिका वधू,तेरे शहर में, पालमपुर एक्‍सप्रेस, रामलीला –अजय देवगन के साथ खास हैं। अभी सोनी टीवी के टॉप रेटेड सिरीयल “कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी” के लिए अर्पिता की आवाज में गाने रिकॉर्ड किए गए हैं।