आवारापन – अपने Performance से Set का Temperature को बढ़ा रही है Rakesh Mishra and Aayushi Tiwari की Beautiful जोड़ी फिल्म आवारापन की Shooting से

साल 2007 में आई इमरान हाशमी और श्रेया शरण स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘आवारापन’ ने भारतीय सिने प्रेमियों को खूब लुभाया था। अब एक बार फिर से ‘आवारापन’ दर्शकों को सामने होगा, जिसका निर्माण भोजपुरी में किया जा रहा है। इस फिल्‍म में भोजपुरी के सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा और खूबसूरत अदाकारा आयुषी तिवारी नजर आने वाली हैं। फिल्‍म को अतुल मिश्रा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों मुंबई में फिल्‍म ‘आवारापन’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगे हैं और सेट पर खूब धमाल भी मचा रहे हैं। दोनों ने अपने परफॉर्मेंस से सेट का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है। फिल्‍म के सेट से सूत्र का कहना है कि आयुषी और राकेश मिश्रा की केमेस्‍ट्री स्‍क्रीन पर उभर कर सामने आने वाली है।

वर्ल्‍ड वाइड ब्‍लू डार्ट इंटरटेमेंट प्रजेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘आवारापन’ को लेकर राकेश मिश्रा कहते हैं कि ‘आवारापन’ से उन्‍हें बड़ी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म की कहानी फ्रेश और इंटरटेंनिंग है। कई लोग हमारी फिल्‍म को लेकर इसलिए कंफ्यूज हैं कि उन्‍हें लगता है यह फिल्‍म मोहित सूरी और इमरान हाशमी की फिल्‍म की रीमेक है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। यह फिल्‍म नये कंसेप्‍ट और नई कहानी के साथ बन रही है। जब यह फिल्‍म रिलीज होगी, तब दर्शकों को इस बात का पता चल जायेगा। फिल्‍म में मेरी भूमिका बेहद रोचक है। इसको लेकर मैंने खूब तैयारियां की है। अभी सेट पर फिल्‍म की शूटिंग के दौरान खूब मजा आ रहा है।

उन्‍होंने फिल्‍म के निर्देशक अतुल मिश्रा और अभिनेत्री आयुषी तिवारी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि अतुल मिश्रा एक सुलझे हुए डायरेक्‍टर हैं और उनके साथ काम करने में हमें मजा रहा रहा है। वह हर एक शॉट बेहद सह‍जता से निकाल ले रहे हैं। जहां तक बात आयुषी की है, तो वे भी काफी प्रतिभाशाली हैं और उनके साथ सेट पर मेरी खूब बन रही है। यही वजह है कि हम सेट पर हर सीन को आसानी से कर पा रहे हैं। हम सबों को उम्‍मीद है कि फिल्‍म जब रिलीज होगी, तब दर्शकों को खूब पसंद आयेगी।