आखिर Antra Singh Priyanka के थरेशर से भूशा क्यों फेंक रहा है Video हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी फेमस फीमेल सिंगर आन्तरा सिंह प्रियंका ने अपने गाने से लाखो करोड़ो का दिल जित चुकी है। ये एक ऐसी सिंगर है जिनमे हर तरह सिंगिंग टैलेंट है इन्हे जैसा गाना मिलता है उसे बखूबी गाती है चाहे वो दर्द भरा गाना हो या मोह्हबत भरी दास्तान या रोमांटिक सांग। हर तरह के गाने का टैलेंट रखने वाली आन्तरा सिंह प्रियका के गाने को हर कोई पसंद करता है और तारीफ भी करते नजर आते है। आये दिन भोजपुरी के 80 प्रेसेंट से भी ज्यादा गाने इन्ही के द्वारा गाया जाता है चाहे वो पवन सिंह का गाना हो या खेसारी लाल यादव का या रितेश पांडेय का या प्रदीप पांडेय चिंटू का या भोजपुरी के कोई भी छोटे बड़े गायक। सबके साथ ही इन्होने अपनी मधुर आवाज से गाने में जान डाल दी है।

जी हाँ आज हम जिस गाने की बात करने जा रहे है वो इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है जहा देखो वहां इसी गाने की झलक देखने को मिल रही है। लोगो ने इस गाने को बहुत ही पसंद किया है। लोगो ने गाने के जरिये हजारो वीडियो अपने सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट कर रहे है चाहे वो इंस्टाग्राम हो या टिकटोक वीडियो ,V Mate वीडियो हो या हेलो एप्प हर जगह इनके इस गाने का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है और हर किसी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो भी केवल इस गाने के कारण।

आपको बता दे की आन्तरा सिंह का यह गाना यूट्यूब चैनल पर 18 मार्च 2020 को रिलीज़ किया गया था। आन्तरा के इस गाने के बोल है ”थरेशर से भूशा फेक रहा है” जिसके व्यूज का सिलसिला तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दे की इस गाने को अब तक 3 करोड़ 56 लाख 50 हजार 570 व्यूज मिल चूका है और हर दिन इसका व्यूज बढ़ रहा है। इस गाने को आन्तरा सिंह ने अपनी मधुर आवाज में बखूबी गाया है जो सुनने में बेहद ही कर्णप्रिय है। इस गाने के लिरिक्स को अर्जुन शर्मा ने तैयार किया है तो वही म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने ,गाने के वीडियो के एडिटिंग का काम रवि पंडित ने किया है। इस गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है तो जल्दी से लिंक को क्लिक करके सुने और हमें बताये की आपको ये गाना कैसा लगा।