Ankush Raja अपनी प्रेमिका के ख्वाइसो को पूरा करने के लिए अपना सारा धन बचा रहे है , शानदार Video को लाखो लोगो ने देखा

भोजपुरी फिल्मों और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर एक्टर अंकुश राजा की बड़ी फैन फॉलोइंग का नतीजा है कि उनके गाने तुरन्त मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। उनके गाने सुपर हिट होने की गारंटी माने जाते है. अंकुश राजा का नया भोजपुरी सांग “रउरे खातिर धन बचईले बानी” रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है.डीआरएस म्यूज़िक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ अंकुश राजा का यह खूबसूरत गीत लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने के व्यूज का आकंड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.
अंकुश राजा ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिसियल अकाउंट पर इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा है “आ गया बहुत ही प्यारा न्यू लोकगीत वीडियो “रउरे खातिर धन बचईले बानी”, लिंक से टच कर के जरूर देखिए।”

अंकुश राजा के इस नए वीडियो सांग में ऎक्ट्रेस दिव्यांशीनी बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। शार्ट ड्रेस में ऎक्ट्रेस का डांस बवाल मचाने वाला है।अंकुश राजा ने इसे बेहद शानदार अंदाज में गाया हैं. गाने में अंकुश राजा की विशेष शैली साफ नजर आ रही है. अंकुश के साथ इस क्लासिक गाने में शिल्पी राज की आवाज भी बेहद खूबसूरत है। अंकुश राजा के इस गीत का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक है। यह गाना एकदम अलग अंदाज में संगीतबद्ध और शूट किया गया है जिसे दर्शक एन्जॉय कर रहे हैं।


इस सुपरहिट गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है। गीत लिखा है गौतम राय ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है छोटु रावत ने। प्रोड्यूसर धीरज सिंह वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं। डीओपी अरमान सिंह, कोरियोग्राफर विककी डीएस, एडिटर प्रकाश प्रजापति हैं।
गार्जियन लखन बाबा हैं।