Ankush Raja ने अपने बड़े भाई के तिलक समारोह में आये सभी Bhojpuri Stars और Guest को दिल से शुक्रिया अदा किया

भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर ऐक्टर अंकुश राजा के बड़े भाई का तिलक ब धूमधाम से हुई और इस समारोह में भोजपुरी सितारों का सैलाब उमड़ पड़ा। इस शादी के समारोह में छोटू छलिया, राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, समर सिंह, अजय पांडेय, गुंजन सिंह, नीलकमल सिंह, डिंपल सिंह, सोनी पांडेय, निशा उपाध्याय, निशा दूबे, अंजली तिवारी, अमृता दीक्षित जैसे कई फिल्मी सितारे हाज़िर शुभकामना दी। अंकुश राजा ने यह भी कहा कि भोजपुरी सुपर स्टार्स पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भी बड़े भाई की शादी में जरूर शिरकत करते अगर वो दोनो लंदन में नहीं होते।
आपको बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव फिलहाल लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
अंकुश राजा ने अपने बड़े भाई की शादी में सभी सिंगर, एक्टर, राइटर, संगीतकार, वीडियो डायरेक्टर, विधायक, सांसद, प्रशासन के लोगों, पत्रकार और मीडिया से जुड़े सभी लोगों को दिल से धन्यवाद कहा है और इसके साथ साथ यह भी कहा है कि कहीं न कहीं हम दोनों भाइयों को सभी लोग बहुत प्यार करते हैं, इसलिए यह सारे सम्मानित लोग एक बार बोलने से आयें।
आपको बता दें कि अंकुश राजा के कई गाने सुपर हिट रहे हैं। अंकुश राजा और भोजपुरी की नई सेंसेशन नीलम गिरी का सांग ‘नथुनिया के डाली’ को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में अंकुश ने कमाल की एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है।
अंकुश राजा का एक और नया भोजपुरी गाना ‘अइहे मोरे राजा’, यूट्यूब पर वायरल हुआ है। इस गीत को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है। गाने को यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा काफी देखा और पसंद किया जा रहा है।