Ankush Raja का पहिला फिल्म Main Tera Aashiq ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

भोजपुरी के ट्रेंडिंग सिंगर से हीरो बने अंकुश राजा की पहली भोजपुरी फिल्म “मैं तेरा आशिक” अब यूटयूब पर रिलीज़ हो गई है और यहां भी फिल्म ने एक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिया है। वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुई इस फिल्म को सिर्फ तीन दिनों में 4 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। जी हां इस धमाकेदार फिल्म को अब तक 40 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है।
इस फिल्म को केवल एक दिन में 2 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके थे, आप इसी से अंकुश राजा की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं।
अंकुश राजा ने अपने फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों को इतने सारे प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा है। अंकुश राजा कहते हैं “हम दोनों भाइयों की पहली फिल्म “मैं तेरा आशिक” वेव म्यूज़िक के यूटयूब चैनल से रिलीज हो गई है। आप लोग इसे देखें और प्लीज़ इसे आगे भी शेयर करें।”
जी हां, अंकुश राजा की यह फुल एच डी मूवी आप वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर देख सकते हैं जो 2020 की सुपर हिट मूवी है।


उल्लेखनीय है कि नायक से गायक बने अंकुश राजा और एक्ट्रेस पूनम दूबे की भोजपुरी फिल्म “मैं तेरा आशिक” को हाल ही में बी4यू भोजपुरी चैनल पर भी दिखाया गया था जहां इसको कमाल का रेस्पॉन्स मिला था।
गौरतलब है कि दो सगे भाई अंकुश और राजा ने एक साथ इस फिल्म में काम किया है, जो बतौर हीरो इनकी फर्स्ट मूवी है। इस फ़िल्म में अंकुश राजा की हीरोइन पूनम दूबे और प्रीति सिंदुरिया हैं। उल्लेखनीय है कि अंकुश राजा के बेशुमार गाने सुपर हिट हुए हैं। सिंगर के रूप में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए फ़िल्म निर्देशक सुरज शाह ने भोजपुरी फिल्म “मैं तेरा आशिक” में उन्हें हीरो के रूप में लांच किया था। आदिशक्ति एंटरटेनमेंट और वेव म्यूजिक प्रस्तुत एवं माँ बामन्त फिल्म कृत व प्यानोरामा मूवीज के बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरी फ़िल्म मैं तेरा आशिक के निर्माता कृष्णा आर्या और बी.एन. सिंह हैं। फ़िल्म के संगीतकार सावन कुमार, शिशिर पांडेय, दिलीप सिन्हा और सह निर्माता महेंद्र पासवान हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों में अंकुश, राजा, पूनम दूबे, प्रीति सिंदुरिया, संजय पांडेय, संजय वर्मा का नाम उल्लेखनीय है।
तो देर किस बात की, आप भी देखें भोजपुरी की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म, जो अब यूटयूब पर उपलब्ध है।