अंजना सिंह और रानी चटर्जी के साथ आकाश‍ सिंह का भोजपुरिया ठुमका

क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह,अंजाना सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ की शूटिंग हुई । अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए तैयार है, मगर रानी इसको लेकर काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं ‘चोर मचाये शोर’ में बहुत मजा आने वाला है। इसमें कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का जबरदस्‍त तरका लोगों को मिलेगा। यह एक दम अलग जोनर की फिल्‍म है। ऐसी फिल्‍में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम ही बनती है।

वहीं आकाश सिंह ने कहा कि रानी चटर्जी ,अंजाना सिंह के साथ काम करके बहुत मजा आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। वे साफ दिल इंसान हैं। सेट पर उनके इंवाल्‍वमेंट को देखकर मैं दंग रह गया। फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में हमारी केमेस्‍ट्री कमाल की है, जो लोगों को पसंद भी आयेगी। फिल्‍म कई लव सीन भी शूट किये गए हैं,जिसके लिए मैं शुरू में नर्वस था। मगर उन्‍होंने मुझे बहुत सहयोग दिया, जिससे मैं यह कर सका। मैं बस फिल्‍म को लेकर इतना ही कहना चाहूंगा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। दर्शक उसे जरूर देखें।

बता दें कि रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं ,बहरहाल फिल्‍म की शूटिंग मुंबई मे हो रही है बता दें कि फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह, अंजना सिंह,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाईगर ,समीर आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।