आँचल सोनी का जन्मदिन धूमधड़ाके से मनाया गया

चंचल, चुलबुली, लाखों दिलों की धड़कन सिनेतारिका आँचल सोनी का जन्मदिन इस बार मुम्बई से दूर पालघर में शूटिंग के सेट पर केक काटकर धूम धड़ाके से मनाया गया। यह जन्मदिन का केक आँचल सोनी के लिये सरप्राईज सौगात रहा है। इन्हें जरा भी अंदेशा नहीं था जन्मदिन का केक सेट पर काटना होगा और शूटिंग के साथ साथ बर्थडे भी मनाना होगा। सभी ने आँचल सोनी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी और कामयाब जीवन में ढ़ेर सारी ख़ुशी मिलने की दुआ की।
सर्वविदित है कि आँचल सोनी हर वर्ष अपना जन्मदिन मुम्बई के किसी होटल या रिसोर्ट में फ़िल्म जगत के गणमान्य जनों के बीच मनाती हैं और इस साल भी इनका यही प्लान है कि शूटिंग ख़त्म होते ही मुम्बई पहुँचकर सभी को आमंत्रित करके धूमधाम बर्थडे पार्टी मनाना है। ये अपनी करीबी लोगों तथा फ़िल्म जगत से जुड़े लोगों को कभी नहीं भूलती हैं और अपने जन्मदिन पर सबको बुला ही लेती हैं।
खैर कोई नहीं इस बार आँचल सोनी के जन्मदिन का दो बार केक कटने वाला है।
आँचल सोनी कहती हैं कि इस बार का मेरा हैपी बर्थडे बहुत बड़ा सरप्राईज था मेरे लिये। मैं शूटिंग के सेट पर शॉट देने के लिए अपने गेटअप में पहुँची ही थी कि जोर शोर से हैप्पी बर्थडे टू यू सुनकर अवाक् रह गयी। पूरी यूनिट ने मिलकर मुझे विश करते हुए सामने केक रखकर हाथ में चाकू पकड़ा दिये केक काटने के लिए। वाकई यह मेरा सरप्राइज बर्थडे मनाया गया, जिससे मुझे बहुत खुशी मिली।
गौरतलब है कि कल्पना सिने इंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप की शूटिंग जोर शोर से पालघर में की जा रही है. फ़िल्म निर्मात्री आँचल सोनी की इस फिल्म में बहुत कुछ नयापन दिखने वाला है. इस फ़िल्म में इनकी दोहरी भूमिका है जिसे देखकर दर्शक बरबस ही कहेंगे बाप रे बाप।