दिपिका और प्रियंका की तर्ज़ पर आँचल सोनी भी फिल्म बाप रे बाप से निर्मात्री बनी !

ऐसा भोजपुरी फिल्मों में पहली बार हुआ है की कोई अभिनेत्री खुद की फिल्म की निर्मात्री और लेखिका भी है । जी हाँ सच में कुछ लोग बदलाव के सकारात्मक प्रयास में लग गए हैं और उनका प्रयास रंग भी ला रहा है । हम यहाँ बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप की निर्मात्री अभिनेत्री और लेखिका आँचल सोनी की । आँचल ने इस फिल्म की कहानी भी खुद ही लिखी है और वे कहती हैं की यह एक पारिवारिक हॉरर कॉमेडी है जिसका कन्टेन्ट और विषय इतना दिलचस्प था की वे इससे खुद इतना प्रभावित हो गयीं की इसे खुद को करने से रोक नहीं पाई । भोजपुरी में बनी अब तक की हॉरर फिल्मों में कुछ फिल्मों ने ऐतिहासिक सफलता पाई हैं तो वहीँ पर कुछ फिल्मों ने समाज की कुरीतियों को भी उजागर किया है इसी तरह की कहानी है बाप रे बाप की ।
आँचल सोनी ने इसके पहले बहुत सारी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम किया है लेकिन वे अभिनय से इत्तर वे कुछ और करना चाहती थी । इसीलिए इन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा । अब वे बतौर लेखिका और निर्मात्री फिल्म बाप रे बाप का निर्माण किया है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है ।
फिल्म बाप रे बाप में गौरव झा,आँचल सोनी,रितु पाण्डेय,ग्लोरी,सोनू झा,सी.पी.भट्ट,राम मिश्रा,देव सिंह,करन पाण्डेय,अरुण सिंह,और उमेश सिंह मुख्य भूमिकाओं में है । फिल्म के गाने काफी रोमांटिक और सुरीले हैं जिसमे संगीत दामोदर राव द्वारा दिया गया है और गीत राजेश मिश्रा,फनिंदर राव,मुन्ना दुबे,राजकुमार द्वारा लिखे गए है । फिल्म में आवाज़ जाने माने सुरीले गायको ने दिया है जिनमे मोहन राठौर,अलोक कुमार,गौरव झा,खुशबू जैन,ममता राउत,अलका झा शामिल है । फिल्म में मारधाड़ का काम किया है बाजी ने ।