आँचल सोनी और गौरव झा एक साथ बड़े पर्दे पर

भोजपुरी फिल्म की छरहरी हीरोइन आँचल सोनी अब गौरव झा के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाली है ! 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम कर रही आँचल सोनी अभी तक दर्जनों फिल्मों में लीड हीरोइन में काम कर चुकी है !
भोजपुरी में बनी अब तक की हॉरर फिल्मों में कुछ फिल्मों ने ऐतिहासिक सफलता पाई हैं तो वहीँ पर कुछ फिल्मों ने समाज की कुरीतियों को भी उजागर किया है । ऐसी ही एक कहानी के साथ बनी भोजपुरी हॉरर फिल्म ‘बाप रे बाप ‘ जो शीघ्र ही प्रदर्शित की जाएगी । हॉरर और कॉमेडी के तालमेल से बनी इस फिल्म का नृत्य और निर्देशन जी .जे रॉक्स द्वारा किया गया है, जिन्होंने भोजपुरी में पहली बार हॉरर और कॉमेडी का तड़का एक साथ लगाया है । फिल्म की निर्मात्री आँचल सोनी है ।
फिल्म बाप रे बाप में गौरव झा,आँचल सोनी के साथ रितु पाण्डेय,ग्लोरी,सोनू झा,सी.पी.भट्ट,राम मिश्रा,देव सिंह,करन पाण्डेय,अरुण सिंह,और उमेश सिंह मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म के गाने काफी रोमांटिक और सुरीले हैं जिसमे संगीत दामोदर राव द्वारा दिया गया है और गीत राजेश मिश्रा,फनिंदर राव,मुन्ना दुबे,राजकुमार द्वारा लिखे गए है । फिल्म में गीतों को आवाज़ जाने माने सुरीले गायको ने दिया है जिनमे मोहन राठौर,अलोक कुमार,गौरव झा,खुशबूू जैन,ममता राउत,अलका झा शामिल है । फिल्म में मारधाड़ का काम किया है बाजी ने ।