अंजना सिंह की ”शक्ति” का टीजर जारी

फिल्म निर्देशक रवि सिन्हा ऐसे तो कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मो का निर्देशित कर चुके है पर पर आज 31 दिसंबर को उन की नई भोजपुई फिल्म ”शक्ति” का टीजर आउट किया गया जिस की तारीफ जितनी की जाये काम है ! फिल्म निर्देशक रवि सिन्हा ने बताया की फिल्म ”शक्ति” का आज सिर्फ टीजर लांच किया गया है,इस फिल्म की शूटिंग 2019 में की जाएगी , इस फिल्म में मुख्य किरदार में भोजपुरी की हाट केक अंजना सिंह है जो इस टीजर में नजर आ रही है शक्ति के रूप में ! मै अभी भोजपुरी फिल्म ”टाइगर अभी जिन्दा है” की शूटिंग कर के मुंबई लौट चूका हु फिल्म ”टाइगर अभी जिन्दा है” की शूटिंग दुबई ,मुंबई और गुजरात में किया गया है !

आप को बता दू की हर हर महादेव इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ के निर्माता भगत अग्रवाल और अनिल अग्रवाल हैं ,लेखक वीरू ठाकुर गीत सुमित सूर्यवंशी ,संगीत छोटे बाबा ,छायांकन जहांगीरसईयद ,एडिटर गोविन्द दूबे ,एक्‍शन इकबाल सुलेमान ,कोरियोग्राफी राम देवन और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

फिल्म में अंजना सिंह,मनमोहन मिश्रा,पूनम दुबे,पायस पंडित,संजय पांडेय,अयाज खान,रजनीश पाठक,हसीन खान,नीरज यादव,शकीला मजीद है। इस फिल्म की एडिटिंग आज कल मुंबई के फोकस स्टूडियो अँधेरी में किया जा रहा है !