आंचल सोनी ने बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए जारी किया ह्वाटसअप नंबर

भोजपुरी अभिनेत्री व प्रोड्यूसर आंचल सोनी ने बिहार में आई भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए एक ह्वाटसअप नंबर जारी करी है। यह ह्वाटसअप नंबर है 9323552552, जिसके जरिए कोई भी लोग बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए आगे आ सकता है। बिहार में इन दिनों बाढ़ की भयावह स्थिति बनी हुई है, जिसमें सैकड़ों लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और लाखों की संख्‍या में लोग बेघर हो चुके हैं। ऐसे में आंचल सोनी ने ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को मदद के लिए जोड़ने का एक नायाब तरीका निकाला है।
इस बाबत आंचल सोनी कहती हैं कि बिहार वासियों के लिए मैं मदद करना चाहती हूं, मगर बड़े स्‍तर अकेले ये करना मेरे लिए संभव नहीं है। मैं यूपी के जौनपुर में पली बढ़ी हूं और मीरगंज की रहने वाली हूं। वहीं, पास में बिहार का जिला सिवान और गोपालगंज पड़ता है। उस क्षेत्र में आज बाढ़ आया हुआ है। बाढ़ कई बार कई जगहों पर आती हैं और साथ कई मुसीबतें लाती हैं। कल हमारे या आपके परिवार के सदस्‍य पर कोई मुसीबत न आ पड़े, जिसमें पूरे देश वासियों से मदद मांगनी पड़े। इसलिए मैं सभी देश वासियों से अनुरोध करती हूं कि इस विपदा की स्थिति में मदद का हाथ आगे बढ़ाएं।
उन्‍होंने कहा कि मैं अपना कर्तव्‍य पूरा कर रही हूं। आपसे अपील करती हूं कि जिस तरह आपने केदारनाथ हादसे के समय एकजुटता दिखाते हुए दिल खोल कर मदद की थी, उसी तरह आज बिहार वासियों के लिए भी मदद का हाथ आगे बढ़ाईये। सोनी ने भोजपुरी सिनमा जगत के लोगों से भी मदद को आगे आने की अपील की और कहा कि भोजपुरी सिने समाज के लोग भोजपुरी फिल्‍म बना कर अपना और आपने घर वालों का पेट पलते हैं, अगर आप के दर्शक ही सही नहीं रहे तो आप क्या करेंगे।
सोनी ने कहा कि बिहार पर बहुत बड़ी मुसीबत आ पड़ी है। इसलिए हम सब को एकजुट होकर बिहार के उन लोगों की मदद को आगे आना चाहिए, जो आज भीषण बाढ़ का दंश झेलने को मजबूर हैं। मदद के लिए हमने अपना ह्वाटसअप नंबर जारी 9323552552 जारी किया है, जिस पर आप अपना नंबर और एड्रेस भेज सकते हैं। इसके बाद हम और हमारी टीम आपसे संपर्क कर मदद की राशि, राशन, कपड़ा या जो कुछ आप मदद करना चाहें। वो इकट्ठा कर उन पीडि़त परिवार तक मदद पहुंचाएगी।
उन्‍होंने कहा कि जो भी बिहार वासियों की मदद करेगा, उनके मदद की राशि, राशन या कपड़ों के साथ उनकी तस्वीर भी निकली जाएगी और उनके सामने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाएगी। और हम मदद के लिए इकट्ठा सामग्री वहां के मंत्री जी को सौंप कर बिहार के लाखों बाढ़ पीडि़त परिवारों की मदद कर पाएंगे। इसलिए आप सबों से अपील है संकट की इस घड़ी में मदद का हाथ आगे बढ़ाएं।