Amrish Singh ने अपना Birthday तीन बहुरानियां Film के Set पर मनाया ,फिल्‍म के लिए मांगा आशीर्वाद

साल 2021 में भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह ने अपना जन्‍मदिन बाबा विश्‍वनाथ की नगरी काशी में अपनी फिल्‍म ‘तीन बहुरानियां’ के सेट पर ही मनाया। इस दौरान उन्‍होंने अपने चाहने वालों और फैंस का आभार व्‍यक्‍त किया और अपनी फिल्‍म ‘तीन बहुरानियां’ के लिए सबसे आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर अमरीश सिंह ने कहा कि ‘तीन बहुरानियां’ एक बेहतरीन फिल्‍म है। इस तरह के कंसेप्‍ट की फिल्‍म मैं पहली बार कर रहा हूं। इसलिए फिल्‍म से काफी अपेक्षाएं हैं। उम्‍मीद है कि जब यह सिनेमाघरों में आयेगी, तब दर्शक हमारी इस फिल्‍म को खूब प्‍यार और दुलार देंगे।

एक सवाल के जवाब में अमरीश सिंह ने कहा कि फिल्‍म में मेरा किरदार एक अच्‍छा पति, एक जिम्‍मेदार बेटा और एक अच्‍छा दोस्‍त बनकर दिखाता है। बांकी मेरी भूमिका फिल्‍म में क्‍या है, इसके लिए कृपया आप फिल्‍म देखने जायें। थोड़ा सस्‍पेंस रहेगा, तभी फिल्‍म देखने में मजा आयेगा। यह ए‍क अच्‍छा ड्रामा है। अमरीश ने फिल्‍म के निर्देशक रंजीत सिंह की भी जमकर तारीफ की और कहा कि हम उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं। उनके साथ काम करके बहुत मजा आ रहा है। वे हमारे लिए गार्जियन स्‍वरूप भाई हैं। उनके निर्देशन का तरीका बेहद खास है। इसलिए आगे भी मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा। वैसे उनके साथ दो और फिल्‍मों के लिए बातचीत चल रही है।

अमरीश ने रंजीत के साथ हुए एक वाकिये का जिक्र करते हुए कहा कि कलाकार मोम की तरह होता है और मैंने खुद को उनके हवाले कर दिया। मैंने कहा कि आप जैसा बनायेंगे, वैसा मैं बन जाउंगा। वहीं, खरमास में फिल्‍म की शूटिंग करने की बात पर उन्‍होंने कहा कि जब मैंने अपनी मां से इस बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा कि काम को शिद्दत से करना ही शुभ मुहूर्त होता है। इसलिए इन बातों पर ध्‍यान लगाने से अच्‍छा मन से काम करूं।

आपको बता दें कि अमरीश ने अभी हाल ही में निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु की फिल्‍म जय मां विंध्‍यवासिनी की शूटिंग प्रयागराज में पूरी की है। इसके अलावा भी वे इन दिनों कई प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं और कई प्रोजेक्‍ट लाइन में हैं।