Amrish Singh व एम अंसारी फिल्‍म ‘Hum To Chale Pardes’ की शूटिंग 1 फरवरी से

रिया फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हम तो चले परदेस’ की शूटिंग साल 2021 में होगी। इस फिल्‍म में भोजपुरी के चहेते स्‍टार अमरीश सिंह, एम अंसारी के साथ नजर आने वाले हैं। इनके अपोजिट फिल्‍म में अर्चना सिंह और ज्‍योति गुप्‍ता बतौर फीमेल लीड इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म के निर्माता प्रभाकर कृष्‍ण प्रसाद व एम अंसारी हैं, जबकि फिल्‍म को मनोज राव डायरेक्‍ट करेंगे।

अपनी इस फिल्‍म को लेकर अमरीश सिंह बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने कहा कि टायटल के अनुसार फिल्‍म भी मोस्‍ट इंटरटेनिंग होगी। इसका स्क्रिप्‍ट मुझे खूब पसंद आया। साथ ही नए और एनर्जेटिक लोगों के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्‍साहित भी हूं। उम्‍मीद करता हूं कि जब फिल्‍म पर्दे पर आयेगी, तो लोगों को यह बेहद पसंद आयेगी। वहीं, एम अंसारी जो इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर भी हैं, ने कहा कि फिल्‍म ‘हम तो चले परदेस’ पारिवारिक रोमांटिक फिल्‍म होगी। दर्शक इस फिल्‍म से पूरी तरह से कनेक्‍ट होंगे। हम फिल्‍म का निर्माण पूरी भव्‍यता से करेंगे।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। म्‍यूजिक डॉ जॉनसन बेदर्दी का है और सिंगर भी जॉनसन बेदर्दी हैं। वहीं कुछ गानों में अमन श्‍लोक भी संगीत देंगे। फिल्‍म ‘हम तो चले परदेस’ में अब्‍दुल अंसारी और उदय भान भी नजर आने वाले हैं। डीओपी बबलू जी का होगा।