अमरीश सिंह भीषण गर्मी में ‘जय- जय’ की शूटिंग में बिजी

उत्तर भारत में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है, बावजूद इसके अभिनेता अमरीश सिंह यूपी के धरोहर शहर इलाहाबाद के पास हंडिया में अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘जय – जय’ की शूटिंग में प्रियंका महाराज के बिजी हैं। इन दिनों वे सेट पर वे जमकर एक्शन के साथ पसीना बहाते नजर आ जाते हैं। साथ ही भोजपुरी फिल्‍म ‘जय – जय’ को लेकर काफी उत्‍साहित भी हैं। उनका कहना है कि गर्मी से उनका हौसला कम नहीं होने वाला। वे इस शानदार फिल्‍म को खूब इंज्‍वाय कर रहे हैं और समर सीजन का लुत्‍फ भी उठा रहे हैं। हालांकि गर्मी बहुत है, मगर उनको भरोसा है पूरी टीम पर कि वे इस गर्मी को काम के बीच में आने नहीं देंगे और फिल्‍म को पूरी करेंगे। वे खुद भी इस भीषण गर्मी में जमकर काम कर रहे हैं। अमरीश की मानें तो अच्‍छी चीजें तपकर ही चमक बिखेरती हैं, इसलिए हमें गर्मी से कोई दिक्‍कत नहीं है।

वैसे अमरीश की व्‍यस्‍तता इन दिनों काफी बढ़ी हुई मालूम पड़ती हैं, क्‍यों कि वे फिल्‍म ‘जय – जय’ की शूटिंग के बाद जल्‍द ही लंदन जाने वाले हैं। जहां वे अपनी दूसरी फिल्‍म ‘दिल लागल लंदन वाली से’ की शूटिंग करेंगे, जिसमें उनके साथ होंगी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की सिजलिंग अदाकार स्विटी छाबड़ा। यह फिल्‍म भी अमरीश के लिए ड्रीम प्रोजेक्‍ट है, जिसके निर्माता अर्जुन गौतम -नीलेश सिंह और निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं। अमरीश सभी फिल्‍मों को एक समान मानते हैं, तभी तो वे अपनी सभी फिल्मों में अपना सौ प्रतिशत देते हैं। वहीं, अमरीश की एक और बड़ी फिल्‍म ‘महाबली’ फ्लोर पर है, जिसमें जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव व आम्रपाली दुबे भी नजर आयेंगी। इसके एक पार्टी की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जल्‍द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग होगी।

बता दें कि अमरीश सिंह की कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, जो या तो शूटिंग फेज में है या फिर रिलीज की तैयारी में है। उनमें हर – हर महादेव, राधे रंगीला, तुमरे प्‍यार की कसम, युदशंख, अग्नि कुंड और महाबली प्रमुख हैं। जबकि राउडी रानी, हमसे बढ़कर कौन, कंगना के इंतकाम, टकराव और विजयपथ जैसी सुपर हिट फिल्में दे चुके हैं, जिसमें उन्‍होंने पूरी इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया था।