Rishi Kapoor की मौत पर Youtube Queen आम्रपाली दुबे रो पड़ी

साल 2020 के अप्रैल का अंतिम सप्ताह बेहद ही बुरा सपना से भरा सप्ताह चल रहा है जिसमे बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक अनमोल रत्न को खोने का दौर चल रहा है। कभी एक्टर को खोने की खबर सामने आ रही है तो कभी एक्टर के माँ की मौत की खबर। बॉलीवुड को अभी एक रत्न को खोये हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे की उसी बीच एक और महान रत्न को खोने की खबर सामने आ गयी। जिसकी खबर मिलते ही मानो पूरी दुनिया शोक में डूब गयी है। महज 24 घंटो में ही बॉलीवुड ने अपने दो महान कलाकार या यु कहे तो अपने दो अनमोल रत्न खो चुके है। पूरी दुनिया अभी एक एक्टर इरफ़ान खान के मौत से उभरे भी नहीं थी की दूसरी अनमोल रत्न ऋषि कपूर को खोने का सदमा पुरे दुनिया को झेलना पड़ा। लोग इनकी मौत की खबर सुनते ही उन्हें उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से दुआयेँ करने लगे।

ऐसे में भोजपुरी की हॉट अदाकारा आम्रपाली दुबे ने ऋषि कपूर के मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा की इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने दमदार अभिनय से उचाईयों तक लेकर गए। इन्होने बॉलीवुड को न जाने कितने सुपरहिट फिल्म दिए है। जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। इनकी सुपर हिट फिल्मो में चांदनी , दीवाना ,हिना ,बड़े मिया छोटे मिया जैसी कई फिल्मे आज भी हिट है। तीन दशक से काम करने वाले एक्टर ऋषि कपूर आज हमारे बिच नहीं रहे वे हमे बीच रस्ते में ही छोड़ कर चले गए जिसका हमें बेहद दुःख है।

1973 में फिल्म बॉबी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर तब से लेकर आजतक हर किसी के दिलों पर राज कर रहे थे. हालांकि, 1970 में राजकपूर की ही फिल्म मेरा नाम जोकर में ऋषि कपूर एक बाल कलाकार की भूमिका में नजर आ चुके हैं.बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली यानी कपूर खानदान में ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था. बॉबी, द बॉडी, प्रेम रोग, 102 नॉटऑउट, मुल्क समेत सैकड़ों ऐसी फिल्में थीं जिसमें ऋषि कपूर ने शानदार काम किया था. उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बनाया, फिर चाहे वो रोमांस वाले रोल हो या फिर एक्शन फिल्में.

ऋषि कपूर की मृत्यु की खबर से मानो पूरी दुनिया में सन्नाटा सा फ़ैल गया हो मानो बॉलीवुड सुना सा हो गया है। बड़े बड़े एक्टर इनकी मृत्यु के बाद टूट से गए है। ऐसे में भोजपुरी फिल्मो की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी और उनके आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए नजर आये। उन्होंने ये भी कहा की ऋषि कपूर जैसे महान आर्टिस्ट को खोने की खबर सुनकर मेरी आँखे भर आयी। ये खबर मेरे लिए बहुत दुःख भरी खबर है। ये एक ऐसे स्टार थे जिनसे हम सभी को अपने एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने की सिख मिलती थी। हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना हुआ करता था। इनके जैसे आर्टिस्ट न कोई था और न ही कोई होगा।