आम्रपाली दुबे पुलवामा आतंकी हमले पर भड़की, कहा उड़ा दो Pakistan को मोदी जी

फिल्‍म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक हों गई और कहा कि 14 फरवरी का दिन देश के लिए काला दिन बन गया। यह न जानें कितने जख्‍म और घाव हमें दे गया। जहां हमारे देश के 42 जवान शहीद हो गए, वहीं किसी मां ने अपना बेटा खो दिया। भाई खो दिया। सुहाग छिन गया। बहुत दुख होता है। बहुत दर्द होता है। लेकिन कब तक इस प्रकार से हमले होते रहेंगे और हम हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे।

आम्रपाली दुबे ने कहा कि जब भी कभी ऐसे हमले होते हैं, तब कहा जाता है कि ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे। लेकिन कब वो वक्‍त आयेगा, जब हम र्इंट का जवाब पत्‍थर से देंगे। अब तो ये लगने लगा है कि यह कोई रिकॉर्डेड मैसेज है, जिसको ऐसे हमलों के बाद प्‍ले कर दिया जाता है। नहीं, अब वक्‍त आ गया है कि ऐसे कायरना हमले करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दें। नरेंद मोदी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनका मैं सम्‍मान करती हूं। जिस प्रकार से उन्‍होंने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था। मुझे उनपर बहुत गर्व है।

उन्‍होंने कहा कि जनता की पुकार सबसे बड़ी होती है। मोदी जी उनकी पुकार सुन पुलवामा में हमले का मुंहतोड़ जवाब दें। हमारे जवानों की शहादत को यूं व्‍यर्थ न जानें दे। मोदी जी देश आपके साथ है, इस हमले को अंजाम देने वालों का मुंहतोड़ जवाब दीजिए। एक आग्रह पीएम से और है कि जो नेताओं को इतनी ज्‍यादा सुरक्षा दी गई है। उसे थोड़ा कम हो। नेताओं की मीटिंग पर होने वाले खर्च में कटौती कर उन पैसे से अपने जवानों को सुरक्षित करना चाहिए। हमारा फर्ज बनता है कि इसमें राजनीति न हो। जो लोग देश के लिए गद्दारी की भाषा बोलते हैं, वो बंद होना चाहिए। अभिव्‍यक्ति की आजादी का फायदा उठाकर देश के साथ गद्दारी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए।