Amrapali Dubey की जवानी है Made In Bihar

भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक इंदु सोनाली ने फिर से अपनी मधुर आवाज से मचा दी है सनसनी।उन्होंने ने कहा की मेरी जवानी है मेड इन बिहार। सोचिये मत उन्होंने ऐसा केवल अपने एक गाने में कहा है। अपने गाने से हर किसी के दिल को जितने वाली इंदु सोनाली के हर सांग को लोगो ने किया है बेहद पसंद। इनके सभी गाने को लोगो ने खूब पसंद किया है और अपने फैंस के लिए हमेशा एक से एक सुपर डुपर हिट सांग लेकर हम सभी के बीच आते रहते है।

तो चलिए आज हम फिर से बात करते है इनकी नई सांग की जिसके बोल है ‘ मेरी जवानी है मेड इन बिहार ‘ इंदु सोनाली के इस नई सांग ने फिर से एक बार यूट्यूब चैनल पर मचा रही है धमाल।इस सांग को केवल एक दिन पहले रिलीज़ किया गया है इंदु सोनाली का सांग लोगो को बेहद पसंद आ रहा है और गाने के व्यूज का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है।आपको बता दे की इस गाने को इंदु सोनाली ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।गाने की लिरिक्स को तैयार किया है यादव राज ने और इसके म्यूजिक डायरेक्टर है छोटे बाबा। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रेकॉर्डस भोजपुरी दवारा रिलीज़ किया गया है।

आपको बताते चले की इंदु सोनाली का यह सांग नई फिल्म पंगेबाज के लिए बनाया गया है जो की बहुत ही रोमांटिक फिल्म साबित होने वाली है। इस फिल्म में प्रेम सिंह के साथ आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी भी देखने को मिलेगी जिसमे दोनों काफी रोमांस करते नजर आने वाले है। फिल्म की बात की जाये तो ये बहुत ही अच्छी फिल्म है। इस फिल्म के प्रोडूसर हिमांशु शंकर चौधरी और डायरेक्टर राम जे पटेल है। फिल्म के लिरिक्स को तैयार किया है राजेश मिश्रा ने।