Amrapali Dubey ने मचाया खूब धमाल फिल्म ‘पांच मेहरिया’ के सेट पर ,कर रहे है लोग तारीफ

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के जलवे से सभी वाकिफ हैं। यही वजह है कि वे जल्‍द ही अनिल काबरा द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘पांच मेहरिया’ में भी नजर आने वाली हैं। इस गाने की शूटिंग आज भव्‍य तरीके से की गई। गाना आम्रपाली दुबे पर ही फिल्‍माया गया, जहां उन्‍होंने अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाया। किशन राय स्‍टारर इस फिल्‍म में आम्रपाली दुबे का एपीयरेंस बेहद दमदार है, जो इस गाने की शूटिंग के दौरान भी देखने को मिली है। उनके एक – एक ठुमके पर सेट पर उपस्थित लोगों ने तारीफ की।

वहीं, गाने के शूट के बाद आम्रपाली दुबे ने कहा कि ‘पांच मेहरिया’ एक अच्‍छी कहानी वाली फिल्‍म है। आइडिया बेहद अच्‍छा है इस‍‍ फिल्‍म का। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्‍म का पार्ट हूं। यह गाना भी बेहतरीन था, जिसके करने में मुझे बेहद मजा आया। मैं खुद भी अनिल काबरा की फिल्‍म में काम करने को लेकर एक्‍साइटेड रहती हूं। लेकिन जब मुझे इस फिल्‍म के बारे में बताया गया। तो मुझे उसी वक्‍त अंदाजा हो गया था कि फिल्‍म अच्‍छी होगी। मेरी दुआ है कि फिल्‍म हिट हो और मेरा गाना भी लोगों को खूब पसंद आये। इसमें मैंने खुद को अलग तरीके से कोरियो‍ग्राफर कानू मुखर्जी, रिक्की गुप्ता व संजय कोर्वे के स्‍टेप्‍स किये हैं।

आपको बता दें कि निर्माता अनिल काबरा की कंपनी इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘पांच मेहरिया’ को धीरज ठाकुर निर्देशत कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी ए बी मोहन ने लिखी है। फ़िल्म के सह निर्माता गोपाल सिंह हैं। गीत अरविंद तिवारी का है। संगीत मधुकर आंनद का है। डीओपी खुशदीप सिंह, एक्शन श्रवण कुमार और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।