आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का रोमांस करेंगे बैंकाक में

भोजपुरी स्‍क्रीन पर पहली बार सुपर स्‍टार पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे को एक साथ देखने का मौका भोजपुरिया दर्शकों को जल्द मिलने वाला है। क्‍योंकि दोनों की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ लगभग बनकर तैयार है। फिल्म का कलाइमेक्स की शूटिंग अगले हप्ते बैंकाक में किया जायेगा ! निर्माता निर्देशक शशांक राय ने बताया की फिल्‍म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों जोर – शोर से इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में चल रहा है। जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे।

एस. राय. मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ को खुद शशांक राय ने ही डायरेक्‍ट भी किया हैं, जिनका कहना है कि ‘शेर सिंह’ जब स्‍क्रीन पर सिनेमाघरों में आयेगी, तब यह इसकी भव्‍यता देखने लायक होगी। फिल्‍म की सबसे बड़ी बात है मजबूत पटकथा और पवन – आम्रपाली का एक साथ पर्दे पर आना, जो आज तक कभी नहीं हुआ। हालांकि आम्रपाली ने पवन सिंह के एक फिल्‍म में आईटम नंबर ‘रात दिया बुता के’ किया था, जिसे ऑडियंस ने हाथों – हाथ ले लिया था। तभी से हमारे दिमाग में ये बात थी कि हम पवन सिंह और आम्रपाली दुबे को एक साथ ऑन स्‍क्रीन प्रजेंट करेंगे, जिसमें आज हम सफल हुए। यकीन मानिये, सेट पर दोनों की केमेस्‍ट्री काफी स्‍ट्रांग नजर आयी। इसलिए मुझे यकीन है कि जब यह फिल्‍म रिलीज होगी, तब यह दर्शकों को बेहद पसंद भी आयेगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में संभावना सेठ और ग्लोरी मोहन्ता भी नए अवतार में नजर आयेंगी। आम्रपाली की बंदूकबाजी भी लोगों को पसंद आने वाली है। कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म के गाने व संवाद बेहद सार्थक और मनोरंजक है। फिल्‍म के पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। निर्माता शशांक राय – गायत्री केशरवानी है। फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। संगीत छोटे बाबा का है और गीतकार मनोज मतलबी,सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान हैं। सिंगर पवन सिंह, प्रियंका सिंह और अल्‍का झा हैं। डी.ओ.पी. सुधांशु शेखर हैं। फाइट मल्‍लेश और ई.पी. राजवीर यादव का है।