Amrapali Dubey ने खुले आम Pawan Singh पर लगाया बिटामिन की कमी का गंभीर आरोप ,Video ने मचाया धमाल

Bhojpuri की चर्चित Actress Amrapali Dubey ने एक Video में Pawan Singh पर बिटामिन की कमी का खुले आम आरोप लगा रही है और इतना ही नहीं उन्होंने उनके बारे में ये भी कहा है की Pawan Singh के शरीर में पानी की नमी है। जिसे सुनकर Pawan Singh अपने आप को रोक नहीं पाए और उनके पास आकर कह दिया की कभी प्यार से बुलाओ एक बार फिर दिखाते है की कौन से बिटामिन की कमी है उन्होंने दावा करते हुए ये भी कहा की एक बार यदि मिल लोगी तो तुम अपने पति को भी भूल जाओगी।

तो चलिए आपको रूबरू करवाते है इनके इस video से जिसमे Pawan Singh के ऊपर गंभीर आरोप लगाया जा रहा है। बता दे ऐसा एक गाने में बोला गया है जिसके बोल है ”Bhatar Ko Bhi Bhul Jaogi” जिसे सुन कर आज भी लोगो के पाँव थिरकने लगते है और एक बार सुनने के बाद बार बार सुनने को मजबूर हो जाते है। यह गाना इतना लोकप्रिय है की आज भी सभी के रिकार्ड्स को तोड़ रही है। इस गाने का आज भी इतना क्रेज़ है की हर कोई आज भी इसे बेहद पसंद कर रहा है। ये गाना इस कदर वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग की तरह। इस Lockdown में यह गाना लोगो को भरपूर मनोरंजन करवा रहा है और लोग इसे अपने इस बुरे वक़्त में अपना सहारा बना रहे है।

गाने में दोनों की Hot Romantic जोड़ी लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। आज भी इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे जितना इसे Release के Time पर दिया गया था। Pawan Singh के इस पुराने गाने ने एक बार फिर अपनी रफ़्तार पकड़ चुकी है और Views में भी काफी इजाफा हो रहा है। बता दे की इस गाने को Youtube के DRJ Records Bhojpuri के Official Channel पर रिलीज़ किया गया था और इसे pawan Singh ने अपने मधुर आवाज में गाया है और इनका साथ दे रही है Female Singer Priyanka Singh गाने के संगीतकार Chhote Baba है गीतकार Sumit Singh Chandravansh है। गाना बेहद ही कर्णप्रिय है। गाने को सुने और अपना ढेरो स्नेह और प्यार दे।