Amrapali Dubey और Nirahua का बारिश में ऐसा Romance आपने अब तक नहीं देखा होगा, देखते है हो जाएंगे बेकाबू

जी हां अब तक आपने ऐसा बरसाती Hot Romance पहले कभी नहीं देखे होंगे।ऐसा रोमांस जिसे देख कर लोगो की हालत हो रही है खराब और लोग खुद को रोक नहीं पा रहे है। बता दे की Bhojpuri Industry के Super Hit जोड़ी Dinesh Lal Yadav और Amrapali Dubey ने किया बेहद हो चौंका देने वाला Romance वो भी बारिश में अकेले ।जिसे लोग आज कल काफी पसंद कर रहे है और एक बार नहीं बल्कि 10 बार देख देख कर अपना मन बहला रहे है। इस Lockdown की वजह से लोग ना तो कहीं जा पा रहे है और ना ही कहीं घूम पा रहे है इसलिए लोगो ने अपने Entertain के लिए भोजपुरी के नए पुराने गाने को अपना Entertainment बना लिए है।

यही कारण है कि लोग इस Lockdown में भोजपुरी के पुराने गाने का सहारा लेकर अपना Entertainment कर रहे है। इसलिए आए दिन भोजपुरी के है पुराने गाने में फिर से नई जान आ गई है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है Dinesh Lal Yadav और Amrapali Dubey के गाने ” करेला में सट जाई हो ” जो फिल्म आशिक आवारा के लिए तैयार किया गया था। Bhojpuri Fans इनके इस Romance की काफी तारीफ कर रहे है और एक बार फिर से अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद दे रहे है।

वैसे तो ये गाना कुछ पुराना हो चुका है लेकिन जब आज भी इसे सुना जाता है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है कि हम कोई पुराना गाना सुन रहे है ऐसा लगता है मानो आज ही Release कि गई हो इस गाने को। गाने के बोल ही इतने अच्छे है कि हर किसी को सुने बिना रहा नहीं जाता है और हर कोई इस सुनकर अपनी पुरानी यादें को ताजा कर रहे है।गाने में दोनों की Chemistry लोगो को अपनी ओर खींच रही है।


ऐसे में अगर आप भी इस गाने को बेहद Miss कर रहे है तो जल्दी से लिंक को Click करे और गाने का मज़ा लीजिए।और हमारे पेज को ज्यादा से ज्यादा लाइक करे और Follow करे और जुड़े रहे Bhojpuri के हर नए पुराने Update के साथ। कोरोना से डरे नहीं बल्कि उससे लड़े और Social Distancing का पालन करे घर पर रहे सुरक्षित रहे। Bhojpuri Xp द्वारा जनहित में जारी ।