अमित शुक्ला अब भोजपुरी सिनेमा में भी

बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ रहे अभिनेता अमित शुक्ला अनवरत बड़े परदे से लेकर छोटे परदे तक अलग अलग किरदार से दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना लिए हैं. पिछले 12 साल से हिन्दी सिनेमा में बतौर अभिनेता कार्य रहे अमित कई बड़ी हिन्दी फिल्मों एवं कई बड़े टीवी चैनल के धारावाहिकों में सशक्त भूमिका में नजर आते रहते हैं. फिल्मों और धारावाहिकों के लगातार शूटिंग में हमेशा व्यस्त रहते हैं मगर अपनी भोजपुरिया माटी के महक से दूर भी नही होना चाहते हैं. यही वजह है कि अब अमित शुक्ला भोजपुरी सिनेमा में भी पदार्पण कर अपनी मौजूदगी दर्ज करायेंगे. शाद कुमार निर्देशित भोजपुरी फिल्म तुम्हारे प्यार की कसम में बतौर अभिनेता बहुत ही सशक्त भूमिका में दिखाई देंगे.

बिहार के बेतिया जिला के मिस्कार टोला के मूल निवासी अमित शुक्ला ने अब तक हिन्दी फिल्म रा-वन, शूटआउट ऐट वडाला, सत्या 2, वन बाय टू, स्पेशल 26, 21 तोपों की सलामी, द अटैक ऑफ 26/11, वार छोड़ ना यार, किक, प्यार का फण्डा इत्यादि में अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. इनकी आने वाली हिन्दी फिल्म ट्रैफिक, कट्टी बट्टी, हीरो, गाँधीगीरी आदि हैं. इसके अलावा एपिसोडिक स्टोरी सावधान इंडिया का 94 एपिसोड बतौर पुलिस इंश्पेटर अभिनय कर चुके हैं तथा पुलिस फाइल, सी आई डी, कोड रेड, टीएनएनजेड इत्यादि धारावाहिक में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. कई बड़े टीवी चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक में अपनी मौजूदगी करते रहते हैं.
एक सवाल के जवाब में अमित शुक्ला ने कहा कि ’मैं विगत 12 साल से बॉलीवुड में एक्टर के रूप में काम कर रहा हूँ. मुझे अपनी फिल्म इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिला है. मैं आम पब्लिक और फिल्मी दुनिया में इंस्पेक्टर के रूप में फेमस हूँ. हिन्दी फिल्म किक में रणदीप हुड्डा के साथ सी बी आई इंस्पेक्टर के रोल मुझे काफी पहचान मिली है. मैं बहुत से फिल्मो और सीरियल्स में इंस्पेक्टर का काम करता रहता हूँ. मेरा पहला प्यार मेरी फिल्म इंडस्ट्री है. मुझे अपनी बिहार की मीठी भाषा और मिटटी से बहुत प्यार है और अब भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रहूँगा. अपनी मातृभूमि की माटी से मैं दूर नहीं रह सकता हूँ’.