Akshara Singh ने देश को कोरोना से बचाने के खातिर रखा उपवास, किया हवन

अक्षय तृतीया के अवसर पर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने 24 घंटे का उपवास रखा। अक्षरा ने यह उपवास देश को कोरोना संकट से बचाने के लिए भी रखा। इसकी शुरुआत उन्होंने ने हवन की पूर्णाहुति के साथ किया है। इसको लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि ‘क्षय’ का अर्थ होता है विनाश लेकिन जो कभी नष्ट नहीं हो, जो कभी समाप्त नहीं हो वो ‘अक्षय’ है। अपने घरों में हम सब इस पर्व को हर साल मानाते हैं लेकिन इस साल हमारे लिए इसका विशेष महत्व है।’

वहीं, देश में चल रहे लॉक डाउन के बीच अक्षरा ने लोगों से अपील भी की है कि वे घर में सारे पर्व और त्योहार अपनों के साथ मनाएँ। उन्होंने अपने फैंस को रमजान के पाक महीने की शुरुआत में रोजेदारों को मुबारक बाद दी है और कहा है कि वे दुआ करें कि कोरोना संकट देश से जल्दी समाप्त हो। ताकि हम सभी कोरोना को हरा कर पहले की तरह आम जीवन की ओर लौट सकें। अक्षरा ने कोरोना वारियर्स को भी धन्यवाद दिया और कहा कि मैं इस हवन और उपवास के जरिये उनकी कुशलता व स्वस्थ रहने की कामना करता हूँ। वे हमारे रक्षक हैं, इसलिए हम सबों को उनका सम्मान करना चाहिए।

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं। इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं। और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किया।