Lockdown के बीच अपने नए Album की तैयारी में जुटी Akshara Singh

जीवन चलने का नाम है। इस कथन को इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जबरदस्‍त एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह चरितार्थ करती नजर आ रही है। जब पूरा विश्‍व कोरोना महामारी की चपेट में हैं और भारत में लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है। सिनेमा इंडस्‍ट्री भी थम सी गई है। वैसी स्थित में अक्षरा एक के बाद एक अपने काम को पूरा कर रही हैं। वो भी लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए।

अक्षरा के कुछ अलबम लॉकडाउन के बीच आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मगर अब अक्षरा जल्‍द ही एक और अलबम की तैयारी में जुट गई हैं, जिसका वीडियो उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने नए अलबम के लिए रियाज करती नजर आयीं हैं। यह उनका काम के प्रति समर्पण को दर्शाता है। जब पूरा भोजपुरी जगत अपने घर में है, तब भी अक्षरा सिंह की जीवटता उन्‍हें अपने फैंस के बीच लगातार लाकर खड़ी कर देती है।

अक्षरा की खास बात ये भी है कि वे अपना काम तो बखूबी पूरा कर ही रही हैं। साथ वे में सोशल काउज वाले काम भी पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी से कर रही हैं। वैश्विक संकट कोरोना के दौरान भी वे लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक करती नजर आ चुकी हैं। वे लोगों को हाथ धोने के सही तरीके भी बता चुकी हैं। तो कभी सड़क पर मजदूर और जरूरत मंद लोगों को मास्‍क व सेनेटाइजर भी बांटती दिखाई पड़ी है। अक्षरा की यही खूबी उन्‍हें दूसरे फिल्‍म स्‍टारों से अलग बनाती है और लोगों के बीच उनके लिए प्‍यार बढ़ता है।