Akshara Singh का New Tik Tok Rap Song ‘इधर आने का नहीं’ ने किया Million Views Cross

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और अपनी सिंगिंग से सबों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह का एक और गाना मिलियन व्‍यूज क्‍लब में शामिल हो गया है। दरअसल यह अक्षरा का एक टिक टॉक रैप सौंग ‘ईधर आने का नहीं’ है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह मिलियन व्‍यूज क्‍लब में भी शामिल हो गया है। इस गाने को अब तक 1,242,049 बार देखा जा चुका है। इससे पहले उनका एक और होली स्‍पेशल टिक टॉक सौंग वायरल हुआ था, जिसके बाद अब यह गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

लिंक : https://youtu.be/1PAgmor6__w

वायरल हो रहे अपने इस गाने को अक्षरा ने खुद ही गया है और अपने ऑफिसिल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर ही रिलीज किया। गाने को यूट्यूब पर उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। इस गाने के गीतकार और संगीतकार आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विकी यादव हैं। गाने का अभी म्‍यूजिक वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, फिर भी गाने चार्ट बस्‍टर बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है। जब अक्षरा ने इस गाने को अपलोड किया था, तब उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि “पहले आप हम पे मरते हैं फ़िर हम आप पे मरते हैं, जब हम आप पे मरते हैं, तब आप कही और मरते हैं। Out now on Akshara Singh official channel. Pls listen n let me know”

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में छायी हुईं हैं। उनके हर गाने, हर शोज और फिल्‍मों को लेकर दर्शकों में गजब की दिवानगी है। इस साल में अब तक रिलीज उनके सभी गानों को भोजपुरी ऑडियंस ने खूब प्‍यार दिया है। यही वजह है कि वे कभी – कभी इंडस्‍ट्री के मेल कलाकारों के लिए चाइलेंज भी बनती नजर आती हैं।