Akshara Singh की Film ‘लैला मजनू’ का जलवा Third Week में भी Box Office पर धूम मचा रही है

भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सुपर स्‍टार अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह के लिए साल 2020 की धमाकेदार शुरूआत हुई है। उनकी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब इस वीकेंड दिल्‍ली और यूपी के सिनेमाघरों में भी दस्‍तक दे दी है। यूपी – दिल्‍ली में भी अक्षरा सिंह और उनकी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के साथ खास बात ये रही है कि यह फिल्‍म लगातार तीसरे सप्‍ताह भी अपार भीड़ के साथ सिनेमाघरों में शान से चल रही है। वरना बीते लंबे समय से ऐसी को फिल्‍म देखने को नहीं मिली है, जो एक सप्‍ताह से ज्‍यादा सिनेमाघरों में टिकी।

फिल्‍म की इस सफलता का श्रेय ट्रेड पंडित अक्षरा सिंह को देते हैं। उनकी मानें तो जिस तरह से फिल्‍म बिहार और झारखंड में लगातार तीसरे हफ्ते भी शानदार कलेक्‍शन कर रही है, उसकी उम्‍मीदें उन्‍हें भी नहीं थी। फिल्‍म में अक्षरा सिंह के लटके – झटके और उनकी अदाएं हर वर्ग को पसंद आ रही हैं। दर्शकों के बीच अक्षरा के प्रति लोगों में क्रेज देखने से ये साबित हो गया है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की यूनिवर्सल स्‍टार हैं। उन्‍हें हर – वर्ग के लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। यह बात फिल्‍म की मुंबई औ दिल्‍ली आपेनिंग के बाद और भी पुख्‍ता हो गई।

उधर, अक्षरा के गाने का धमाल सोशल मीडिया के विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म भी खूब देखने को मिल रहा है। फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के रिलीज के बाद अक्षरा‍ सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल से गाना ‘कॉल करें क्‍या’ रिलीज की थी, जिसे भोजपुरी की ऑडियंस ने हाथों हाथ लिया और यह गाना तकरीबन हर दिन मिलियन व्‍यूज के साथ हिट है। गाने को दूसरे भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर भी खूब देखा जा रहा है। यही वजह है कि अक्षरा की खुशी का ठिकाना नहीं है। अक्षरा कहती हैं –‘दर्शकों का प्‍यार पाकर मुझे बेहद खुशी हुई है। ये मुझे कुछ अच्‍छा और बेहतर करने के लिए एक जिम्‍मेदारी का एहसास कराती है। मेरी आने वाली और कई शानदार फिल्‍में जैसे ‘राजा राजकुमार’, ‘लव मैरेज’, ‘मजनुआ’ और निर्देशक मंजुल ठाकुर की फिल्‍म ‘डोली’ है, जो आपका खूब मनोरंजन करेगी। आप मेरी इन फिल्‍मों को भी लैला मजनू जितना ही प्‍यार दें।