अक्षरा सिंह ने रामनवमी के मौके पर भक्तो को झुमाया

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की जान बन चुकीं अ‍क्षरा सिंह जहां भी जाती हैं, वहां लाखों लोगों की भीड़ उनकी ओर खिंची चली आती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ बांका में, जहां रामनवमी के अवसर पर अक्षरा सिंह एक स्‍टेज शो के लिए पहुंची थे। अक्षरा के इस शो में तकरीबन पांच लाख से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और अक्षरा के गानों पर झूम – झूम कर नाचे। अक्षरा ने बांका में भगवान राम की भक्ति में ऐसा समां बांधा कि वहां आये लोग भी मंत्र मुग्‍ध हो गए। इस दौरान अक्षरा ने एक के बाद एक गानों पर खुद भी ठुमके लगाये और वहां मौजूद भीड़ को भी अपने इशारों पर नचाया।

अक्षरा सिंह के शो में उमड़ी यह भीड़ उनके स्‍टारडम को दिखाता है। सही मायनों में अक्षरा का जलवा इन दिनों यूपी – बिहार खूब देखने को मिल रहा है। अक्षरा स्‍क्रीन से लेकर स्‍टेज तक भोजपुरी की सबसे अधिक डायनेमिक परफॉर्मर बन चुकी है। अक्षरा के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी है कि कई बार भीड़ की वजह से उनका शो भी कैंसल करना पड़ा रहा है। अक्षरा ये बखूबी समझती हैं कि दर्शक उनके दीदार को किस कदर उतावले होते हैं, इसलिए जहां भी मौका मिलता है वे अपने चाहने वालों का आभार जता कर शुक्रिया अदा करती नजर आती हैं। अक्षरा ने ये मुकाम अपने द‍म पर हासिल किया है। आज वे एक्टिंग के अलावा बेहतरीन सिंगर के अवतर में भी नजर आने लगी है। इस वजह से उनके हर गानों को यू-ट्यूब पर मिलियन व्‍यूज बेहद कम समय में मिल जाते हैं।

वहीं, अक्षरा सिंह ने बताया कि उनके पास फिल्‍मों की भी कमी नहीं है। पिछले दिनों अक्षरा ने विष्‍णु शंकर बेलु की भोजपुरी फ़िल्म ‘लव मैरेज’ पूरी की है। इसमें उनके साथ अमरीश सिंह हैं। ‘लव मैरेज’ इस साल अक्षरा सिंह की रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे खास है। वहीं, तकरीबन सात साल बाद अक्षरा, प्रदीप पांडे चिंटू फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर फिर से दिखाई देने वाली हैं।