अक्षरा सिंह का जलवा 2018 में छाया रहा

बिहार पटना की रहने वाली भोजपुरी इंडस्‍ट्री की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह साल 2018 में पूरी तरह से छाई रहीं। अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर हमेशा उनकी चर्चा होते रही। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी। साथ ही इसमें उनका एपीयरेंस भी काफी बेहतर था। इस साल अक्षरा के कई गानों को यू-ट्यूब पर करोड़ों व्‍यूज मिले। उनके गाने खासतौर पर यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी। यही वजह है कि टिक – टॉक जैसे सोशल प्‍लेटफार्म पर लोगों ने अक्षरा के गानों पर हजारों की संख्‍या में वीडियो बना कर अपलोड किया। यह अपने आप में बड़ी बात है। आज भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दूसरी अन्‍य हिराइनें भी गाना गा रही हैं। मगर दर्शकों ने तो नंबर वन पर अक्षरा को ही रखा है।

मालूम हो कि छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही। वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे। ‘हर – हर बम –बम’ अलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा’ भी खूब हिट हुआ । वहीं, देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ ,निंदिया काहे न आवेला’ ,‘अंखिया से गोली मारब’ आदि है गाने है जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है। पहले ऐसे रिकॉर्ड मेल सिंगर – एक्‍टर के नाम बनते थे, जिसे अक्षरा ने जमकर चाइलेंज दिया। इस सभी गानो का संगीत अविनाश झा घुंघरू ने तैयार किया है तथा गीत मनोज मतलबी ने लिया है !

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की जोड़ी इस साल से पहले पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती थी, मगर पवन सिंह से अलगाव के बाद अक्षरा ने इस धारणा को अपनी मेहनत और काम के प्रति कमिटमेंट से गलत साबित कर दिया। इसका गवाह 2018 में आये उनके तमाम गाने हैं। उनमें भी खास उनके सोलो गाने हैं, जिसे लोगों ने भर – भर कर प्‍यार दिया। वहीं, अक्षरा के स्‍टेज शोज में उमड़ी भी बताती रही है कि‍ अक्षरा को किसी सहारे की जरूरत नहीं है और वे अपने अकेले दम पर गाने व फिल्‍मों को हिट करवाने का दमखम रखती हैं।

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अक्षरा पहली बिहारन हैं, जो अपने निर्माताओं के लिए हिट की गाइरंटी हैं। यह अक्षरा ने दिखा दिया है और यही वजह है कि उनके साथ इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशक काम करने को इच्‍छुक रहते हैं। फिलहाल अक्षरा की फिल्‍म राजा राजकुमार, मजनुआ और महिला प्रधान फ़िल्म की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। इसके अलावा भी अक्षरा इन दिनों कई प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रही हैं और उनका अभी न्‍यू ईयर सौंग भी तेजी से वायरल हो रहा है।अक्षरा सिंह हर भोजपुरिया हीरो के लिए लकी रही है ! अक्षरा सिंह ने बताया की यह सब मेरे माता -पिता के मेहनत का नतीजा है की मुझे भोजपुरी में एक अलग पहचान मिली अभिनय तो मुझे विराशत में मिली है ! यह सब जानकारी अक्षरा सिंह के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी !

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।