अक्षरा सिंह का होली में दर्द भरा गाना सोशल मीडिया पर मचाया तबाही

वायरल होना तो जैसे अब अक्षरा सिंह के हर गाने की स्पेशियालिटी हो चुकी है। तभी तो जब भी अक्षरा की आवाज यूट्यूब के किसी चैनल पर सुनने को मिलती है, उसे वायरल होने में वक़्त नहीं लगता। कुछ यही हुआ अक्षरा सिंह द्वारा गाये होली गीत के साथ। अक्षरा का दर्द भरा गाना ‘रोये फागुन तोहरा याद में’ को वेब म्यूजिक के चैनल से रिलीज किया गया, जो रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है और इसे 24 घण्टे में अब तक 438,600 व्यूज मिल चुके हैं। इस कर्णप्रिय संगीत वाले गाने के वीडियो में खुद अक्षरा कई दिल छू लेने वाले एक्सप्रेशन के साथ नज़र आईं हैं।

श्रोताओं ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है और अक्षरा की जमकर तारीफ की है। यूट्यूब पर ही गाने पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन मयंक मिश्रा ने लिखा कि ऐसी आवाज सुनने के लिए हमेशा बेसब्री से इंतजार रहता है। आवाज में क्या जादू है ये तो भगवान भी नहीं बता सकता है। कीप मूविंग और कीप स्माइलिंग, क्योंकि योर स्माइल मैटर ए लॉट। अजय कुमार पटेल ने कहा कि आपका हर सौंग हिट और हार्ट टचिंग होता है। अलका शक्या ने कहा कि बेहद सुंदर गाना है। आपकी आवाज में जादू है, जिसकी मैं बड़ी फैन हूं। संतोष कुमार ने कहा कि कोई कितना भी अपने आप को कह ले, मगर अक्षरा से सुंदर कोई नहीं होगा। दिल की आवाज कह रही है। निसार अंसारी ने कहा कि मत रो दी, कोई नहीं तो हमलोग आपके साथ में हैं।

ऐसे ही सैकड़ों कमेंट अक्षरा सिंह के अलबम पहलका फाल्गुन अक्षरा का गाना ‘रोये फागुन तोहरा याद में’ को मिले हैं। यह साफ दिखता है कि अक्षरा आज सक्सेस का राज लोगों में उनके लिए बढ़ता प्यार और अक्षरा की मेहनत है, जिसके दम पर उन्होंने आज हर मामले में इंडस्ट्री के सुपर स्टार को पछाड़ दिया है। शोज क्वीन तो बन ही गयीं है, साथ में आवाज की जादू से भोजपुरी संगीत की बगिया को भी अक्षरा महक रही हैं। इसी क्रम में होली के अवसर पर एक गाना ‘रोये फागुन तोहरा याद में’ है। इस गाना का लिरिक्स मनोज मतलबी ने तैयार किया है और म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है। एडिटर शिवा व धर्मा हैं जबकि कोरियोग्राफी राम देवन की है।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।