अक्षरा सिंह के शो को औरंगाबाद डीएम ने नहीं दी परमिट,कहा – शो में भीड़ हो जाती है बेकाबू

औरंगाबाद के नवी नगर में आज होने वाली अक्षरा सिंह का स्टेज शो रद्द हो गयी है। औरंगाबाद डीएम ने इस शो की परमिशन कैंसिल कर दी है और कहा है कि अक्षरा सिंह के शो में भीड़ बेकाबू हो जाती है। और अभी देश मे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार्य संहिता लागू है। ऐसे में एक जगह पर बड़ी भीड़ को मैनेज करना आसान नहीं है। हम कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं। इसलिए 23 मई तक शो करने की परमिशन नहीं है। आपको बता दें कि इस शो की तैयारी काफी पहले से की जा रही थी। लेकिन अब यह फ़िलहाल पोस्टपोन हो गयी है। हालांकि, अक्षरा आज अब गया में शो करने वाली हैं, जो इन दिनों लखनऊ में फ़िल्म लैला मजनू की शूटिंग कर रही हैं।
अक्षरा सिंह इन दिनों हाइली डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं। सिनेमा स्क्रीन हो, डिजिटल प्लेटफार्म हो या स्टेज शोज। अक्षरा हर जगह सुपर हिट हैं। वे भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गयी हैं, जो अपने काम को लेकर काफी बिजी है। जिस तरह से लोगों के बीच अक्षरा सिंह की डिमांड बढ़ी है, उतना शायद ही आज किसी मेल सुपर स्टार की है। औरंगाबाद के डी.एम.ने कहा है की अक्षरा सिंह के पिछले के शो में भगदड़ हुई थी किसकी वजह से अक्षरा सिंह का सरकारी शो बेकाबू भीड़ के कारन रद्द करना पड़ा था और लाठी चार्ज हुई थी ! जिस के कारन आज का शो भी रद्द किया गया है ! इसमें एक बात और गौर करने वाली है कि आज कल अक्षरा हर जगह स्टेज सोलो परफॉर्म करती हैं और उन्हें देखने के लिए अक्सर भीड़ बेकाबू हो जाया करती है। यही वजह है कि औरंगाबाद के डीएम ने चुनाव माहौल में अक्षरा के शो को परमिशन रद्द कर दिया है ।
साल 2018 में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी। तब भी वे अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने,हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी है । और वे देखते ही देखते वे यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी।